फिर से शुरू हो रही है Jio 4G फोन की बुकिंग, जानें बुकिंग से जुड़ी खास बातें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अगर पिछली बार रिलायंस जियो 4जी फोन की बुकिंग करने से आप चौंक गए हो तो कोई बात नहीं। कंपनी आपके लिए एक और मौका लेकर आ रही है। एक बार फिर से रिलायंस Jio 4G फोन की बुकिंग शुरू होने वाली है। दरअसल रिलायंस एक बार फिर से रिलायंस जियो फोन की प्री बुकिंग शुरू करने जा रहा है। माना जा रहा है कि दिवाली के बाद फोन की सेकेंड प्री-बुकिंग शुरू करेगी।

 Jio Phone pre-booking date revealed: Here’s what to expect this Diwali, know delivery date

रिलायंस अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से लेकर नवंबर के पहले हफ्ते के बीच जियो फोन की बुकिंग शुरू करेगी। आपको बता दें कि पहली प्री बुकिंग की तरह इस बार भी जियो फोन की बुकिंग के लिए आपको 500 रुपए एडवांस लेने होंगे। वहीं डिलीवरी के वक्त 1000 रुपए देने होंगे। वहीं अगर आप 3 साल के बाद आप उस फोन को सही-सलामत लौटाते हैं तो आपको 1500 रुपए वापस कर दिए जाएंगे। आपको बता दें कि जियो फोन की पहली प्री-बुकिंग के दौरान कंपनी ने 60 लाख जियो फोन बुक किए थे।

आपको बता दें कि पहली जियो फोन बुकिंग की डिलीवरी भी अभी शुरू नहीं की गई है। माना जा रहा था कि दुशहरा तक कंपनी फोन की बुकिंग शुरू कर देगी, लेकिन अब तक इसे डिलीवर करना शुरू नहीं किया गया है। वहीं जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने भी सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reliance Jio Phone pre-booking will go into the second round after Diwali .The pre-booking for the Jio mobile will begin after the festival of Diwali.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.