मुझ पर नजर रखने के लिए BJP ने लगाए पुलिसकर्मी: जिग्नेश मेवाणी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात में दलित आंदोलन के नेता और चुनाव में अहम किरदार बन चुके जिग्नेश मेवाणी ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मेवाणी को शनिवार रात पुलिस सुरक्षा दी गई है। लेकिन जिग्नेश ने सरकार की ओर से मिली सुरक्षा पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। जिग्नेश मेवाणी का दावा है कि ये सुरक्षा उन्हें इसलिए दी जा रही है, ताकि उनके कदम पर नज़र रखी जा सके।

Jignesh Mevani

एक कॉन्क्लेव में भाषण देते हुए मेवाणी ने कहा कि उन्हें बिना पूछे ही पुलिस सुरक्षा दे दी गई है। आज मुझे मशीन के साथ दो कंमांडो मिल गए हैं। जिसके लिए उन्होंने मुझसे पूछा तक नहीं है। जब मैंने पुलिस वाले से पूछा कि यह सर्विलांस के लिए है तो उसने इसका जबाव हां में दिया। जिग्नेश मेवाणी का कहना है कि उन्हें सुरक्षा की जरूरत नहीं थी। उनके साथ 24 घंटे दो सुरक्षाकर्मी रहते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर हुए किसी हमले से सरकार की बदनामी ना हो जाए इसलिए सुरक्षा दी जा रही है। इतना ही नहीं वह मुझ पर इसके जरिए नजर भी रख रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में जिग्नेश मेवाणी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से नवसारी में मुलाकात की थी। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि उनकी 17 मांगों को मान लिया गया था, वह उन मांगों को अपने घोषणापत्र में शामिल करने के लिए राजी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jignesh Mevani Gets Police Protection, Calls it Surveillance ploy
Please Wait while comments are loading...