• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा के सहयोगी दल के नेता ने गिरिराज सिंह को कहा तंग दिल हिंदू

|

पटना। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के बयान पर बिहार में सियासत गरमा गई है। जेडीयू ने पलटवार करते हुए गिरिराज सिंह को तंग दिल वाला हिंदू करार दिया है। पार्टी के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह को जवाब देते हुए कहा कि अब चुनाव खत्म हो गया है और वह अपने पशुपालन विभाग पर ध्यान दें। बता दें कि गिरिराज सिंह ने फेसबुक पर इफ्तार पार्टी से जुड़ी कुछ तस्‍वीरें शेयर कर नेताओं पर निशाना साधा था।

भाजपा के सहयोगी दल के नेता ने गिरिराज सिंह को कहा तंग दिल हिंदू

त्‍यागी ने कहा कि गिरिराज का आचरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीख 'सबका विश्वास' के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि वह उन्हें एक तस्वीर भेज रहे हैं, जिसमें पीएम मोदी दुनिया की सबसे खूबसूरत मस्जिद जो अबूधाबी में हैं उसके अंदर शेख-ईमाम के साथ दौरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये सबका साथ और सबका विश्वास का प्रतीक है, उस पर गिरिराज सिंह पर क्या कहेंगे। केसी त्यागी ने कहा कि जेडीयू और बीजेपी के नेता ऐसा आयोजन कर रहे हैं वो पीएम मोदी की सोच सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास को आगे बढ़ा रहे हैं, लेकिन गिरिराज का ट्वीट पीएम मोदी की सोच के खिलाफ है।

क्‍या था गिरिराज सिंह का ट्वीट

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार सुबह इफ्तार पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती, जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते? अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावा में आगे रहते है?

Read Also- 'थैंक्यू गोडसे' ट्वीट करने वाली महिला IAS अधिकारी से महाराष्ट्र सरकार ने मांगा स्पष्टीकरण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
JDU Leader KC Tyagi commented on Giriraj Singh's statement over Iftar Party of Nitish Kumar.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X