• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार: समर्थक बनकर पहुंचे अपराधियों ने प्रत्याशी की गोली मारकर की हत्या, 2 हमलावर गिरफ्तार

|

पटना। बिहार चुनाव में जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना में दो समर्थकों को भी गोली लगी है जिनमें एक की मौत हो गई जबकि एक ही हालत गंभीर है। गुस्साई भीड़ ने दो हमलावरों को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। दोनों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद लोगों में आक्रोश है।

Attack

श्रीनारायण सिंह शिवहर विधानसभा सीट से जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी रूप में मैदान में थे। शनिवार को वह चुनाव प्रचार के लिए समर्थकों के साथ बाइक से जा रहे थे। शिवहर के हाथसर गांव के पास समर्थक बनकर बाइक से पहुंचे अपराधियों ने पास में बाइक लगाकर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घायल श्रीनारायण सिंह को शिवहर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी मौत हो गई। गोलीकांड में घायल श्रीनारायण के दो समर्थकों को सीतामढ़ी रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही एक ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो हमलावरों को लोगों ने पकड़ा

उधर गोली मारने के बाद भाग रहे दो हमलावरों को वहां मौजूद लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को शिवहर अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना में कई और लोगों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। घटना के बाद श्रीनारायण के समर्थकों में काफी आक्रोश है जिसके चलते पुलिस ने शव को सीतामढ़ी भिजवा दिया है।

डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि "चुनावी रैली के दौरान कुछ अपराधियों ने पार्टी कार्यकर्ता बन जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी के नेता नारायण सिंह पर गोली चलाई। 2 लोगों को पकड़ा गया है। इसमें कम से कम 5-6 लोग शामिल हैं।"

श्रीनारायण पर थे कई मुकदमे

श्रीनारायण सिंह इसके पहले राजद के जिला उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। वे राजद से टिकट के लिए दावेदारी कर रहे थे। टिकट न मिलने पर उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया और जनता दल राष्ट्रवादी के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे थे। श्रीनारायण पर पर कई आपराधिक मुकदमे चल रहे थे। उन पर हत्या व अवैध हथियार रखने समेत कई मुकदमे चल रहे थे। उन्होंने अपने शपथपत्र में आधा दर्जन मुकदमों के बारे में जानकारी दी।

Bihar Elections 2020: जिस शराबबंदी का दावा कर नीतीश मांग रहे वोट वो कितना सच ?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
janta Dal Rashtrawadi Party's candidate narayan singh shot in Sheohar district
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X