• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Janta Curfew : कोरोना से बचने के लिए सलमान ने 'दबंग' अंदाज में की लोगों से अपील, कहा- ये कोई पब्लिक हॉलिडे नहीं है..

|

नई दिल्ली। पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है, सभी सरकारें आम लोगों से सोशल डिस्टेंस मेंटेंन करने को कह रही है, इस खतरनाक संक्रमण का असर भारत में तेजी से बढ़ रहा है,इसके वायरस के प्रसार को रोकने के उद्देश्य से आज भारत में जनता कर्फ्यू लागू है और यह आज रात नौ बजे तक जारी रहेगा। पीएम मोदी ने देशवासियों से घर में रहने की अपील की है और कहा है बिना जरूरत घर से बाहर ना निकलें।

सलमान ने अपने अंदाज में की अपील, बोले- बाहर जाकर पंगा क्यों लेना

सलमान ने अपने अंदाज में की अपील, बोले- बाहर जाकर पंगा क्यों लेना

पीएम की अपील के बाद कई लोकप्रिय हस्तियों ने लोगों से आज घर में रहने की अपील की है, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने इस सिलसिले में अपना एक वीडियो शेयर किया है, बता दें कि कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच सलमान खान ने खुद को अपने लोनावला स्थित फार्महाउस में आइसोलेट किया है। सलमान ने अपने अंदाज में अपने फैन्स से इस महामारी से सावधानी रखने की अपील की है।

यह पढ़ें: CoronaVirus Effect in India: शाहीन बाग की महिलाओं से स्वरा भास्कर की अपील- सड़कें खाली कर दें

 हमारी गवर्नमेंट आपके लिए और हम सबके लिए बोल रही है: सलमान खान

हमारी गवर्नमेंट आपके लिए और हम सबके लिए बोल रही है: सलमान खान

इस वीडियो में सलमान खान का दबंग अंदाज भी दिख रहा है, वीडियो में सलमान कह रहे हैं, मेरा नाम है सलमान खान, पहले तो उन सबको थैंक यू कहना चाहूंगा, जो अभी तक काम कर रहे हैं, जैसे कि हेल्थ में, पुलिस में और भी कई लोग हैं, जो कोरोनावायरस के दौर में डेडिकेशन के साथ काम कर रहे हैं, मेरी अपील यह है कि हमारी गवर्नमेंट आपके लिए और हम सबके लिए बोल रही है तो इसे सीरियसली लो और अफवाह मत फैलाओ।

बोले सलमान-ये कोई पब्लिक हॉलिडे नहीं है

सलमान आगे कहते हैं कि ये हमेशा से एक प्रॉब्लम है कि सबको लगता है कि ये हमारे साथ नहीं हो सकता, ये कोरोनावायरस किसी को भी हो सकता है। बस में, ट्रेन मे, मार्केट में, हर जगह। तो क्यों पंगे ले रहे हो बाहर जाकर? ये कोई पब्लिक हॉलिडे नहीं है।

'ये बड़ा सीरियस मामला है'

'ये बड़ा सीरियस मामला है'

सल्लू मियां ने कहा कि ये बड़ा सीरियस मामला है, ये सब बंद करो। मास्क पहनो, प्रोटेक्ट करो अपने आपको, हाथ धोओ, साफ सुथरे रहो, लोगों से दूर रहो, करो यार, ये जिंदगी का सवाल है। करो यार प्लीज, दरख्वास्त है।

यह पढ़ें:Covid19: अनुपम खेर ने खुद को किया आइसोलेट, पड़ोसी अनिल कपूर ने बताई एक्टर की ताजा स्थिति, Video वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Salman Khan makes coronavirus appeal to fans in his Dabang style, Says this is not Pubilc Holiday, here is video, please have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X