• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कुपवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ में चार जवान शहीद , एक शहरी की मौत

|

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों के चार जवानों की जान चली गई है। वहीं एक शहरी की भी मौत हो गई है। इस मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ इंस्पेक्टर, एक सेना का जवान और जम्मू कश्मीर पुलिस के जो जवान शहीद हुए हैं। अभी भी दोनों ओर से फायरिंग की खबरें हैं। कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को भी मार गिराया गया है।

J&K Kupwara encounter One CRPF personnel lost his life three injured

हंदवाड़ा के बाबागुंड गांव में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद यहां सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला। मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने के बाद फायरिंग बंद हुई और सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। कुछ देर फायरिंग बंद रहने के बाद फिर फायरिंग शुरू हो गई। सुरक्षा बलों के घेराबंदी करने पर आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की।

बीते दिनों में जम्मू-कश्मीर में लगातार सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच टकराव हो रहा है। शोपियां जिले में बुधवार को एक एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्मद के दो आतंकियों को मार गिराया था, इनके पास से काफी गोला-बारूद बरामद हुआ था। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के पांच जवान जख्मी हुए थे।

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकियों को किया ढेर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
J&K Kupwara encounter One CRPF personnel lost his life three injured
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X