• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्‍मू-कश्‍मीर: अनंतनाग में आंतकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर

|

अनंतनाग। जम्‍मू-कश्‍मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक एनकाउंटर में 1 आतंकी ढेर हो गया है। अभी भी दो से तीन आतंकियों के होने की आशंका है। फायरिंग को देखते हुए लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील की जा रही है। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं।

 जम्‍मू-कश्‍मीर: अनंतनाग में आंतकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया । खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ओर से लागातार फायरिंग की आवाज सुनी जा रही है। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को ही पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे गए हैं। आतंकियों के पास से 2 एके-47, 1 एकेएम और एक एसएलआर बरामद की गई है। सुरक्षाबलों द्वारा ऑपरेशन जारी है। मारे गए चारों आतंकी जैश ए मोहम्मद के हैं। इससे पहले सेना ने बुधवार को कश्मीर के ऐसे टॉप टेन आतंकियों की सूची जारी की थी, जो इलाके में सबसे ज्यादा आतंकी घटनाओं में शामिल रहे हैं। इस लिस्ट में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के सर्वोच्च कमांडर रियाज अहमद नाइकू का भी नाम शामिल था।

इस लिस्ट में लश्कर-ए-तैयबा का शोपियां जिला कमांडर वसीम अहमद ऊर्फ ओसामा, एचएम का अनंतनाग जिला कमांडर मोहम्मद अशरफ खान, एचएम का बारामूला जिला कमांडर मेहराजुद्दीन, श्रीनगर में एचएम का आतंकी सैफुल्लाह मीर ऊर्फ डॉक्टर सैफ, एचएम का पुलवामा जिला कमांडर अरशद-उल हक शामिल हैं। भारतीय सेना इन सभी आतंकियों के खात्मे के लिए जल्द विशेष अभियान शुरू करने जा रही है।

Read Also- पेंशन के पैसों की लालच में बुजुर्ग महिला को चारपाई में बांध बेदर्दी से पीटती थी बहू, देखें वायरल VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu-Kashmir: Exchange of fire underway between terrorists and security forces in Verinag, Anantnag district.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X