• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jamia Firing: आरोपी ने प्राथमिक जांच में किए कई खुलासे, बजरंग दल की रैली में हुआ था शामिल

|

नई दिल्ली। दिल्ली के जामिया इलाके में सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर एक शख्स ने फायरिंग कर दी थी। जिसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। आरोपी ने अपनी काले रंग की जैकेट से तमंचा (देसी कट्टा) निकाला और गोली चला दी। इससे पहले उसने फेसबुक पर लाइव भी किया था। अब मामले की प्राथमिक जांच में कई हैरान करने वाली बातें सामने आई हैं।

jamia, firing, jamia firing, interrogation, investigation, delhi, delhi police, citizenship amendment act, nrc, jamia university, rambhakt gopal, facebook, जामिया, नागरिकता संशोधन कानून, फायरिंग, जामिया विश्वविद्यालय, रामभक्त गोपाल, फेसबुक, एनआरसी, सीएए, प्रदर्शन, दिल्ली पुलिस, पूछताछ

दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है, आरोपी को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। उसने अभी तक किसी भी संगठन से जुड़े होने की बात से इनकार किया है। वह सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद कट्टरपंथी हो गया था। वह चंदन गुप्ता की मौत का बदला लेना चाहता था। जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आज नाबालिग आरोपी को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश करेगी।

गोली चलाने से पहले क्या बोला आरोपी?

आरोपी ने जामिया इलाके में अचानक तमंचा निकाला जिससे हंगामा मच गया था। एक चश्मदीद ने बताया कि 'उसने गोली चलाने से पहले चिल्लाना शुरू किया कि किस-किसको आजादी चाहिए, ये लो आजादी..., और इतना कहने के बाद उसने फायरिंग कर दी।' जामिया में मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई वाले शादाब फारुख को ये गोली लग गई। पुलिस द्वारा पकड़े जाने से पहले आरोपी कुछ देर तक तमंचे के साथ वहां घूमता भी रहा।

Jamia Firing: अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा और कपिल मिश्रा पर FIR दर्ज करने की मांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jamia firing accused does not regret his act self radicalised took part in Bajrang Dal rally reveals initial probe.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X