• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इरफान की पुरानी चैट शेयर कर बेटा बाबिल हुआ इमोशनल, लिखा- ऐसा लगा जैसे आप मेरे पास हो

|

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान आज हमारे बीच में नहीं है, लेकिन उनके बेटे बाबिल उनकी फोटो या उनसे जुड़ी यादें हमेशा शेयर करते हुए इमोशनल हो जाते हैं। इरफान खान ऐसे कलाकार थे, जो भारत ही नहीं बल्कि और देशों में भी काफी पसंद किए जाते थे। उनके फैंस आज ही उनको याद करते हैं। बाबिल खान अपने पिता इरफान खान को बहुत मिस करते हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने पिता से जुड़ी एक याद को शेयर करते हुए एक पोस्ट साझा किया है, जो काफी इमोशनल करने वाला है।

पिता को याद कर भावुक हुआ बाबिल

पिता को याद कर भावुक हुआ बाबिल

इरफान के बेटे बाबिल खान अकसर अपने पिता को याद करते हुए भावुक हो जाते हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने पिता की पुरानी चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि यह एक स्तर पर गहराई से भरा था, जिसे मैं समझा नहीं सकता। उन्होंने बताया किमैं अपने व्हाट्सएप से गैर जरूरी चैट डिलीट रहा था, तब मैंने इसको पाया।इस मैसेज को देखकर मैं बस उन्हें मैसेज करने वाला ही था। मुझे ऐसा फील हो रहा था, जैसेजैसे मेरा भाई इधर ही है मेरे साथ है।

पिता की चैट का स्क्रीनशॉट किया शेयर

उनके पिता ने उनको एक मैसेज किया था, जो 17 दिसंबर 2019 का था, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के लिए तीन मैसेज लिखे थे। पहला मैसेज था कितुम फोन ले आना साथ में, मैं देख लूंगा। दूसरा मैसेज था जब तुम उठ जाओ मुझे फोन करना। वहीं तीसरा मैसेज था कॉल करो, बहुत अर्जेंट है। इरफान खान ने ये तीनों मैसेज 17 दिसंबर को अलग-अलग वक्त पर किए थे, जिसकी फोटो शेयर कर उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि इरफान खान के फैंस भी अपने आप को रोक नहीं पाए और अपना रिएक्शन देने लगे।

तीन दिन पहले भी किया था इमोशनल पोस्ट

तीन दिन पहले भी किया था इमोशनल पोस्ट

इससे तीन दिन पहले भी बाबिल ने अपने पिता को याद करते हुए एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा किअपने सपनों के लिए मुझे आपकी मर्यादा का कोई ज्ञान नहीं है।आज मेरे सपनों में आपने मुझसे कहा था कि आप मुझे छोड़ने वाले हैं और आपने मुझे इतने समय तक रोक रखा है।इसकी कल्पना से में जाग गया था। मेरे फोन ने एक्टिंग के लिए एक और ऑफर दिया है। अब बाबा के बिना यह सब क्या समझ में आता है? मैं अब बस सपने देखता रहता हूं।

29 अप्रैल 2020 को हुआ था इरफान का निधन

29 अप्रैल 2020 को हुआ था इरफान का निधन

आपको बता दें किन्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के साथ दो साल की लंबी लड़ाई के बाद 29 अप्रैल 2020 को इरफान का निधन हो गया था। उनके निधन के बाद दुनिया भर के फैंस सदमे मेंथे। उनके इंतकाल से सिनेमा जगत को बड़ा धक्का लगा था।इरफान का जन्म 7 जनवरी 1967 को हुआ था। वो 54 साल के थे। उनका जन्म राजस्थान के टोंक में हुआ था। वहीं उन्होंने अपनी पढ़ाई जयपुर में रहकर की। इरफान खान के जाने के बादउनकी पत्नी सुतापा भी उनको बहुत याद करती हैं।

'...पता नहीं था ये आखिरी मुलाकात होगी', सरदूल सिकंदर के साथ बेटी का वीडियो शेयर कर कपिल हुए इमोशनल'...पता नहीं था ये आखिरी मुलाकात होगी', सरदूल सिकंदर के साथ बेटी का वीडियो शेयर कर कपिल हुए इमोशनल

English summary
Irrfan Khan Son babil khan share emotional screenshot for father irrfan khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X