• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

महंगाई-बेरोजगारी छू रही आसमान, CBI-ED खेल रही मोदी सरकार, मनीष सिसोदिया के मामले में CM केजरीवाल का हमला

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई पर अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 जुलाई: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई पर अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सोमवार को कहा कि रुपया पिट रहा है, जनता महंगाई से परेशान है, बेरोजगारी आसमान छू रही है और केंद्र सरकार के लोग CBI-ED खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश भर में जनता की चुनी हुईं सरकारें गिराने में व्यस्त हैं। सारा दिन गाली गलौज करते हैं। लोग अपनी तकलीफें किसको बतायें, किसके पास जायें? ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा?

अरविंद केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा सरकार जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। हर वक्त चुनी हुई सरकारों को गिराने के तरीकों की साजिश रचने में व्यस्त रहती है। वहीं, मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ मामला इसलिए गढ़ा गया है क्योंकि भाजपा को आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता का डर होने लगा है। उन्होंने कहा कि 2024 का आम चुनाव केजरीवाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच होने वाला है। आप को रोकने के लिए भाजपा केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग कर रही है।

यह भी पढ़ें- 'रोज सुबह उठकर CBI-ED का खेल कर देते हैं शुरू', लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद केजरीवाल ने PM मोदी को यूं घेरा

Comments
English summary
Inflation unemployment is touch sky Modi government plays CBI ED arvind Kejriwal hit Manish Sisodia case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X