• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Indian Idol 12 के शो पर अरुणिता कांजीलाल ने पिता के लंदन जाने के सपने को किया पूरा, हर कोई हुआ भावुक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 जून। किसी भी बच्चे का सपना होता है कि वह जब बड़ा हो तो कुछ ऐसा करे कि उसपर उसके माता-पिता को अभिमान हो। इसी सपने को पूरा करने के लिए इंडियन आइडल के शो पर कई प्रतिभागी जी जान से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं। इंडियन आइडल की प्रतियोगी अरुणिता कांजीलाल ने भी इतने बड़े शो पर अपनी जबरदस्त गायकी से हर किसी का मन मोह लिया। इस शो के जरिए लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाने वाली अरुणिता फादर्स डे पर अपने पिता को खास तोहफा देने जा रही हैं।

इसे भी पढ़ें- Nusrat Jahan vs Nikhil Jain: नुसरत की नई पोस्ट हुई वायरल, कहा-'हर किसी को चाहिए ऐसी औरत...'इसे भी पढ़ें- Nusrat Jahan vs Nikhil Jain: नुसरत की नई पोस्ट हुई वायरल, कहा-'हर किसी को चाहिए ऐसी औरत...'

फादर्स डे पर स्पेशल एपिसोड

फादर्स डे पर स्पेशल एपिसोड

इंडियन आइडल-12 के शो पर फादर्स डे के दिन खास एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा, जिसमे तमाम प्रतिभागी अपने पिता को याद करेंगे। यह शो बेहद खास होने के साथ काफी भावुक भी हो सकता है क्योंकि प्रतिभागी अपने पिता के प्रति अपनी पुरानी यादों को साझा करेंगे और उनके साथ बिताए हुए पल को भी याद करेंगे। आखिर कैसे इन लोगों के जीवन में पिता की वजह से बदलाव आया। अपने बच्चों के लिए पिता ने किस तरह के बलिदान किए, जिसकी बदौलत आज वो इस मंच तक पहुंचे हैं।

पिता ने शो पर आकर बेटी को क्या सरप्राइज

पिता ने शो पर आकर बेटी को क्या सरप्राइज

शो की स्टार प्रतिभागी अरुणिता कांजीलाल ने शो पर जब मेरा कुछ सामान गाना गाया था तो उनके पिता ने शो पर आकर बेटी को सरप्राइज कर दिया था। अरुणिता अपने पिता के सपने को पूरा करना चाहती थीं। अपनी बेटी को लगातार अरुणिता के पिता आगे बढ़ाते रहे हैं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए पिता ने हर संभव मदद की। अपने पिता के इस त्याग और प्रयास को याद करते हुए अरुणिताने अपने पिता को लंदन की यात्रा का टिकट दिया, जिससे उनके आंखें नम हो गई। पिता को यकीन नहीं हो रहा था कि उनकी बेटी ने उन्हें इतना बड़ा तोहफा दिया है।

बेटी ने साझा पूरा किया पिता का सपना

बेटी ने साझा पूरा किया पिता का सपना

अरुणिता के पिता इस तोहफे को पाकर चौंक गए और बेहद भावुक हो गए। लेकिन बेटी की अलग पहचान पर पिता को गर्व है। इस खास पल के बारे में बात करते हुए अरुणिता ने कहा कि मेरे पिता का हमेशा से सपना था कि वह लंदन घूमे लेकिन हमारे हालात ऐसे नहीं थे कि वह लंदन जा पाते, ये एक सपने जैसा है। जब मैंने अपने पिता को लंदन का टिकट दिया तो उनके चेहर पर मुस्कान के साथ गर्व भी था और मेरे लिए यह सबसे बड़ी खुशी थी। मैं ऐसे पिता की बेटी होने पर गर्व महसूस कर रही हूं जो ना सिर्फ मुझे प्यार करते हैं बल्कि हमेशा हर वक्त में मेरा उन्होंने साथ दिया है।

English summary
Indian Idol 12 contestant Arunita Kanjilal surprises her father with London trip.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X