• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू-कश्मीर के त्राल में IED ब्लास्ट, एक नागरिक घायल

|

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में आईईडी ब्लास्ट में एक नागरिक के घायल होने की खबर है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, त्राल के अमलार क्षेत्र में शनिवार तड़के 3 बजे बड़ा धमाका हुआ। धमाके के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और घटना की जांच की जा रही है। इस धमाके में एक आम नागरिक घायल हो गया है। इस धमाके से जुड़ी और जानकारी जुटाई जा रही है।

IED blast in Pulwamas Tral; civilian injured, road damaged

बताया जा रहा है कि आतंकियों की कोशिश एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की थी। फिलहाल इस धमाके की जांच शुरू कर दी गई है और पूरे इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बीते कुछ समय में घाटी में आईईडी ब्लास्ट की घटनाओं मे तेजी आई है। इस धमाके पीछे किस आतंकी संगठन का हाथ है, अभी पता नहीं चल पाया है। बता दें कि घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाए के लिए अभियान चला रखा है।

ये भी पढ़ें: स्वदेश वापसी के बाद विंग कमांडर अभिनंदन ने कही दिल छू लेने वाली बात

इसी बौखलाहट में आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं। पुलवामा मे ही 14 फरवरी को जैश के फिदायीन हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। पुलवामा में इस हमले की साजिश रचने वाले तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने 100 घंटे के अंदर मार गिराया था। ये सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के थे।

दूसरी तरफ, सीमा पार से पाकिस्तान लगातार गोलीबार कर रहा है। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। मेंढर, कृष्णा घाटी, नौशेरा के इलाकों में पाकिस्तान ने मोर्टार दागे हैं। भारतीय सेना भी पाकिस्तान की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। पाकिस्तान की तरफ से सीमा के पास के रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया जा रहा है। पाकिस्तान पहले भी ऐसी नापाक हरकतें करता रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IED blast in Pulwama's Tral; civilian injured, road damaged
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X