• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वैक्‍सीन को लेकर अखिलेश के बयान पर बोले उमर- मैं तो खुशी से लगवाऊंगा टीका

|

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस के बाद अब उसके वैक्‍सीन को लेकर राजनीति होने लगी है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि वे बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे क्योंकि उन्हें बीजेपी के वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। इस पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अबुल्ला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वैक्सीन का संबंध किसी पार्टी से नहीं है। इसका संबंध मानवता से है।

कोरोना वैक्‍सीन को लेकर अखिलेश के बयान पर बोले उमर- मैं तो खुशी से लगवाऊंगा टीका
    Corona Vaccine पर सियासत: Akhilesh बोले- BJP के टीके पर भरोसा नहीं, तो ये मिला जवाब | वनइंडिया हिंदी

    इस पर उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए कहा, "मैं किसी और के बारे में तो नहीं जानता लेकिन जब मेरी बारी आएगी तो मैं खुशी से अपनी आस्तीन ऊपर कर लूंगा और कोरोना की वैक्सीन लूंगा। ये वायरस बहुत ही हानिकारक रहा है। यदि एक टीका सभी उथल-पुछल के बाद सामान्य स्थिति लाने में मदद करता है तो मुझे भी शामिल करें।" इसके अलावा अपने एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, "जितने ज्यादा लोगों को वैक्सीन दी जाएगी, ये देश और अर्थव्यवस्था के लिए उतना ही बेहतर रहेगा। कोई भी वैक्सीन किसी राजनीतिक पार्टी की नहीं होती, वह मानवता की होती है। और जितनी जल्दी हम कमजोर लोगों वैक्सीन लगवाएंगे वो उतना ही बेहतर होगा।''

    क्‍या कहा था अखिलेश यादव ने

    अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान दिया। बीजेपी पर हमला बोलते हुए यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन अभी नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है। ताली और थाली से ही कोरोना को भगवा दें ना। उन्होंने कहा, "मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं। जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी। हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं।"

    यूपी के विकास की नई पहचान, ग्रेटर नोएडा में 7725 करोड़ की लागत से बन रहे मल्टी मॉडल हब

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    I Will happily roll up my sleeve and get a Coronavirus vaccine: Omar Abdullah.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X