6 दिन की पुलिस रिमांड पर हनीप्रीत, पंचकूला थाने में हो रही है पूछताछ

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पंचकुला। बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने आखिरकार पुलिस के समक्ष आत्मसर्पण कर दिया है, जिसके बाद आज उन्हें हरियाणा की पंचकूला अदालत में पेश किया जाएगा। हनीप्रीत एक महीने से अधिक समय से फरार चल रही थी, पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। लेकिन लंबे समय के बाद आखिरकार हनीप्रीत ने समर्पण करते हुए कहा कि वह मानसिक रूप से काफी परेशान थी और खुद को असुरक्षित महसूस कर रही थी। हनीप्रीत ने उनपर लग रहे तमाम आरोपो को भी सिरे से खारिज किया है। हरियाणा पुलिस ने आज हनीप्रीत को पंचकुला कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने हनीप्रीत को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अब उससे थाने में पूछताछ शुरू हो गई है। पुलिस कमिश्नर एस. चावला और आईजी ममता सिंह हनीप्रीत से पूछताछ कर रहे हैं।

honeypreet

जिस तरह से हनीप्रीत पर उनके मुंहबोले पिता बाबा राम रहीम के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लग रहे थे, उसे सिरे से खारिज करते हुए हनीप्रीत ने कहा कि यह पिता-बेटी का पवित्र रिश्ता है, इसे बदनाम नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने पूछा कि क्या एक पिता अपनी बेटी को बेटी तरह से छू नहीं सकता है। खुद को निर्दोष बताते हुए हनीप्रीत ने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है, साथ ही उन्होंने राम रहीम को भी निर्दोष बताया है।

हनीप्रीत ने कहा कि राम रहीम निर्दोष हैं, उन्हें न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि जिन दो लड़कियों ने आरोप लगाया है वह कहां हैं, आजतक वह सामने नहीं आई हैं, सिर्फ दो पत्र के आधार पर आरोप नहीं साबित हो सकता है। जिस तरह से बाबा राम रहीम को कोर्ट ने रेप का आरोपी ठहराते हुए 20 साल की सजा सुनाई थी, उसके बाद हरियाणा और पंजाब में हिंसा फैल गई थी जिसमे दर्जनों लोग मारे गए थे, इसके बाद से ही हनीप्रीत की तलाश हो रही थी।

    Honeypreet की जेल में कुछ ऐसे गुज़री पहली रात | वनइंडिया हिंदी

    इसे भी पढ़ें- 'क्या मेरे पापा राम रहीम मुझे प्यार से छू नहीं सकते': हनीप्रीत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Honeypreet Insan to be produced in Haryana's Panchkula court, today.She surrendered to the police yesterday.

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.