India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कर्नाटक में भारी बारिश की आशंका, दो दिनों के लिए जारी हुआ Alert, जानिए मौसम विभाग प्रमुख ने क्या कहा?

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, 18 मई। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु समेत कई जिलों में मंगलवार को भारी बारिश हुई है, इस बारिश के चलते दो मजदूरों की मौत भी हो गई है तो वहीं कर्नाटक मौसम विभाग प्रमुख डॉ. गीता अग्निहोत्री ने मौसम के बारे में अपडेट देते हुए कहा है कि 19 से लेकर 22 मई तक तक पूरे कर्नाटक में भारी बारिश देखने को मिलेगी और इसी वजह से उसने यहां पर अलर्ट जारी किया है।

 कर्नाटक में भारी बारिश हो सकती है

कर्नाटक में भारी बारिश हो सकती है

उन्होंने बुधवार को मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि प्री-मानसून गतिविधी और पश्चिमी विक्षोभ के एक्टिव होने के कारण हम अगले 2 दिनों के लिए तटीय कर्नाटक में व्यापक बारिश की उम्मीद कर रहे हैं और इसके बाद हल्की बारिश के आसार नजर आ रहे हैं।

कर्नाटक में भारी बारिश , बिहार और यूपी के 2 मजदूरों की मौत, उपकार लेआउट के पास मृत पाए गएकर्नाटक में भारी बारिश , बिहार और यूपी के 2 मजदूरों की मौत, उपकार लेआउट के पास मृत पाए गए

    Bangalore Rain: Bangalore में बदला मौसम, बारिश के बाद कई इलाकों में जलमग्न | वनइंडिया हिंदी
    केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट

    केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट

    मालूम हो कि मंगलवार को बेंगुलुरू में भारी बारिश हुई है, जिसकी वजह से शहर के कई इलाकों में पानी भर गया था और जनजीवन प्रभावित हुआ है। गौरतलब है कि मौसम विभाग ने पहले भी कर्नाटक में भारी बारिश की आशंका व्यक्त की थी, उसने कल से केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया हुआ है।

    अगले 24 घंटों के दौरान होगी बारिश

    अगले 24 घंटों के दौरान होगी बारिश

    वहीं मौसम की जानकारी देने वानी निजी एजेंसी स्काईमेट ने कहा है कि अगले 24 घंटों के दौरान कर्नाटक, केरल , अंडमान-निकोबार द्वीप समूह, सिक्किम, असम, तमिलनाडु ,छत्तीसगढ़, तेलंगाना, बिहार,ओडिशा, गंगीय पश्चिम बंगाल, गोवा, तटीय आंध्र प्रदेश और दक्षिण मध्य महाराष्ट्र में भारी बारिश होने के आसार हैं।

    दिल्ली में फिर बरसेंगे बादल

    तो वहीं दिल्ली में एक बार फिर से हीटवेव का दौर शुरू हो सकता है। स्काईमेट ने कहा है कि 19-20 मई को दिल्ली वासियों को लू का सामना कर पड़ सकताहै और इस दौरान पारा 44 डिग्री भी जा सकता है, हालांकि इस तपन के बाद से फिर मौसम में नरमी आएगी और 21 से 24 मई 2022 के बीच दिल्लीवासी आंधी-पानी से रूबरू होंगे।

    Comments
    English summary
    There is a possibility of heavy rain in Karnataka, alert issued for two days said Dr Geeta Agnihotri, Head of Meteorological Department, Karnataka.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X