बंगाल CM से मिले हार्दिक पटेल, ममता बनर्जी को बताया-‘लेडी गांधी’

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। गुजरात चुनावों में सबसे अहम चेहरा रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के साथ नए समीकरण बनाने की जुगत लगा रहे हैं। हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। इस दौरान हार्दिक ने ममता को 'लेडी गांधी' भी संबोधित किया। हार्दिक ने दावा किया कि ममता ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने का भी न्यौता दिया है।

hardik

मुलाकात के बाद हार्दिक पटेल ने बताया कि उन्होंने सीएम से कहा है कि वह 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लिए पश्चिम बंगाल में कैंपेन करेंगे। उधर, ममता बनर्जी और हार्दिक की मुलाकात ने पश्चिम बंगाल की राजनीति में नई सरगर्मी पैदा कर दी है। इसके साथ ही उन्‍होंने ममता बनर्जी को गुजरात आने का भी न्‍योता दे दिया। हार्दिक और ममता की इस मुलाकात को 2019 में एक नए गठबंधन की आहट के रूप में भी देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि ममता प्रदेश में बीजेपी की बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए गुजरात की तरह यहां 'हार्दिक फैक्टर' की तरफ देख रही हैं।

मुलाकात के बाद हार्दिक ने ट्वीट कर कहा, 'क्या बात है !! सादगी का मतलब ममता दीदी। आज में लेडी गांधी और वेस्ट बेंगॉल के मुख्यप्रधान ममता बनर्जी को मिला। दीदी ने मुझे कहा कि प्रामाणिकता, होशियारी, पारदर्शिता और अपने विचारों से आगे बढ़ो भगवान आपको सफलता देगा। दीदी ने अपने ऑफिस से मुझे कलकत्ता का नज़ारा दिखाया।'

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी अपना जनाधार बढ़ाने में जुटी है। ऐसे में ममता बनर्जी राज्य में नए समीकरण बनाने में जुटी हैं। आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद ममता बनर्जी ने उन्हें फोन कर बधाई दी थी और उनके काम को शानदार बताया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hardik Patel Meets Mamata Banerjee, Calls Her Lady Gandhi

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X