• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक: सीएम कुमारस्वामी के बेटे निखिल का बड़ा बयान, चुनाव के लिए तैयार रहें कार्यकर्ता

|

नई दिल्ली। कर्नाटक मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो जेडीएस (JDS) कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने की बाते करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में निखिल कुमारस्वामी जेडीएस कार्यकर्ताओं से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि चुनाव कभी हो सकते हैं, अगले साल या दो या तीन साल बाद भी हो सकते हैं।

निखिल बोले- सरकार को कोई खतरा नहीं है

निखिल बोले- सरकार को कोई खतरा नहीं है

चुनाव की बात करते हुए निखिल कुमारस्वामी कह रहे हैं कि हमें अब शुरुआत करने की आवश्यकता है। हमें यह नहीं कहना चाहिए कि हम इसे बाद में करेंगे, इसके लिए हमें अगले महीने से तैयारी करनी होगी। इसके अलावा वीडियो में निखिल यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि सरकार को कोई खतरा नहीं है और उनके पिता अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। निखिल कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि सरकार को कोई समस्या नहीं है। कार्यकाल पूरा होगा।

'मीडिया की खबरों की वजह से तनाव न लें'

'मीडिया की खबरों की वजह से तनाव न लें'

इसके अलावा वीडियो में निखिल कार्यकर्ताओं को तनाव न लेने की बात करते हुए कह रहे हैं कि मीडिया में आई खबरों के कारण आप तनाव में आ जाते हैं। जबकि ऐसा नहीं है। हमें पता है कि अंदर क्या है। कुमारन्ना (कुमारस्वामी) अगले चार वर्षों के लिए (सरकार) चलाएंगे। बता दें कि यह वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है जब निखिल ने मांड्या में जनता दल (सेक्युलर) के कार्यकर्ता सुनील गौड़ा डांडिगानहल्ली से बात कर रहे थे।

लोकसभा चुनाव में फिसड्डी साबित हुई है जेडीएस

लोकसभा चुनाव में फिसड्डी साबित हुई है जेडीएस

निखिल का बयान लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार के बाद नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए जद (एस) प्रमुख के रूप में एएच विश्वनाथ के इस्तीफे के बाद आया है। जिसमें विश्वनाथ ने गठबंधन सरकार के कामकाज पर सवाल भी खड़े किए थे। बता दें कि कुमारस्वामी सरकार को लेकर कांग्रेस में भी मतभेद है, कई वरिष्ठ नेता खुलेआम गठबंधन के कामकाज के बारे में पार्टी के राज्य नेतृत्व पर कटाक्ष करते हुए नजर आए हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव में जेडीएस को 28 सीट में से मात्र एक सीट पर जीच मिली है जबकि बीजेपी 25 सीटें जीतने में सफल रही है। इसके अलावा कांग्रेस को एक और एक स्वतंत्र उम्मीदवार को जीत मिली है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
H D Kumaraswamy son Nikhil Kumaraswamy video viral, asking JDS workers to prepare for poll
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X