Gujarat Election: मतदान से पहले साबरमती रिवर फ्रंट पर लेजर शो में दिखाया गया विकास

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात में पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही घंटों का समय बचा है, ऐसे में सभी राजनीतिक दल किसी भी तरह की गुंजाइश नहीं छोड़ना चाहते हैं। मतदान से पहले राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं, ताकि वह मतदातातओं को लुभा सके। जगह-जगह पर रैलियों को संबोधित करके, मंदिर में माथा टेकने के साथ तमाम स्टार प्रचारक पार्टियों के लिए मतदाताओं को रिझाने का काम कर रहे हैं। मतदाताओं को लुभाने के लिए राजनीतिक दल किसी भी तरह को कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

modi

गुजरात को भारतीय जनता पार्टी का गढ़ माना जाता है और पिछले 22 सालों से भाजपा का यहां शासन है, लिहाजा पार्टी गुजरात में अपनी पकड़ को बनाए रखने के लिए तकनीक को भी वोटरों को लुभाने के लिए इस्तेमाल कर रही है। तमाम रैलियों को संबोधित करने के अलावा भाजपा ने लोगों को लुभाने का नया तरीका ढूंढ निकाला है। अहमदाबाद में पार्टी के प्रचार के लिए साबरमती रिवर फ्रंट पर लेजर लाइट शो का आयोजन किया गया।

भाजपा नेता अनिल जैन का कहना है कि प्रचार का यह नया तरीका है, जिसे प्रोजेक्शन मैपिंग कहते हैं। इसमे हमने पीएम मोदी का कटआउट लगाया है, यह प्रोजेक्शन पीएम के कटआउट पर ही किया जाएगा। कटआउट में गुजरात में हुए विकास को दिखाया जाएगा, साथ ही पीएम मोदी की उपलब्धियों को भी दिखाया जाएगा, ताकि लोग इसे भूल नहीं पाएं। आपको बता दें कि गुजरात में दो चरण में मतदान होना है, पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर को जबकि दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा। चुनाव के के नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे।

इसे भी पढ़ें- हार्दिक की BJP को चुनौती- सौराष्ट्र-कच्छ में 10 सीट भी जीते तो आंदोलन वापस ले लूंगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat Election: BJP comes up with laser light show for campaigning. Laser show was organised at Sabarmati river front.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.