• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गाजियाबाद: पार्क में खेल रहे बच्चे की करंट लगने से हुई मौत, घर में मचा कोहराम

|

गाजियाबाद। इंदिरापुरम के शिप्रा सनसिटी में उस समय हड़कंप मच गया जब पार्क में खेल रहे एक बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई। घटना उस समय हुई जब 12 साल का ये बच्चा शुक्रवार शाम सोसाइटी के पार्क में फुटबॉल खेल रहा था। बताया जा रहा कि पार्क की ग्रिल में फेंसिंग लाइट लगी हुई थी, ऐसा माना जा रहा है कि उसी में कुछ खराबी की वजह से करंट पार्क की ग्रिल में उतर गया। जैसे ही सातवीं में पढ़ने वाला ये छात्र इसके पास पहुंचा, करंट लगने से उसकी मौत हो गई।

इंदिरापुरम के शिप्रा सनसिटी की घटना

इंदिरापुरम के शिप्रा सनसिटी की घटना

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के पॉश इलाके शिप्रा सनसिटी का है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर शाम पार्क में खेल रहा 12 साल का ये बच्चा अचानक ही बिजली के करंट की चपेट में आ गया। जैसे ही स्थानीय लोगों को इसकी भनक लगी तुरंत ही वहां भीड़ जमा हो गई। इस दौरान बच्चे के परिजन भी मौके पर पहुंचे। तुरंत ही बच्चे को पास के अस्पताल में ले जाया गया। हालांकि, डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

<strong>इसे भी पढ़ें:- कश्मीरी लोगों को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने किया ऐसा ट्वीट, यूजर्स ने करारा जवाब </strong>इसे भी पढ़ें:- कश्मीरी लोगों को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने किया ऐसा ट्वीट, यूजर्स ने करारा जवाब

पार्क की ग्रिल में लगी थी फेंसिंग लाइट

पार्क की ग्रिल में लगी थी फेंसिंग लाइट

बताया जा रहा है कि पूरा घटनाक्रम उस समय हुआ जब ये बच्चे घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान फुटबॉल पार्क की ग्रिल पर चला गया। 7वीं में पढ़ने वाले ये बच्चा फुटबॉल उठाने के लिए गया लेकिन ग्रिल में लगी फेंसिंग लाइट में कुछ तकनीकी खराबी की चलते करंट उतर आया। जिसकी चपेट में ये बच्चा आ गया और वो रेलिंग से चिपक गया।

सोसाइटी पर लगे सुरक्षा से खिलवाड़ के आरोप

सोसाइटी पर लगे सुरक्षा से खिलवाड़ के आरोप

इस घटना की जानकारी मिलते ही बच्चे के परिवार में कोहराम मच गया। मामले की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र की बॉडी को कब्जे में लिया। हालांकि पूरे मामले में परिवार ने किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है। दूसरी ओर शिप्रा सनसिटी के पार्क में हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा है। कुछ लोगों ने कहा कि रखरखाव के नाम पर इस नामी सोसायटी की आरडब्ल्यूए मोटी धनराशि लेती है, लेकिन सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

English summary
Ghaziabad: 12 year boy playing in Park died due to electrocution in shipra suncity society
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X