• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवराज सिंह चौहान को 'भूखा-नंगा' कहने वाले कांग्रेस नेता के खिलाफ FIR दर्ज

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में उपचुनाव के घमासान के बीच नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। हाल ही में कांग्रेस सनेता दिनेश गुर्जर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जिसके चलते वह निशाने पर आ गए। दिनेश कुमार ने शिवराज सिंह चौहान को भूखा-नंगा तक कह डाला। लेकिन अब दिनेश गुर्जर के इस बयान के चलते उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। दिनेश कुमार के खिलाफ अशोक नगर जिले में आईपीसी की धारा 171-जी, 505(2) और 188 के तहत केस दर्ज किया गया है।

shivraj singh chouhan

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के प्रचार अभियान के तहत पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश किसान कांग्रेस के नेता दिनेश कुमार गुर्जर ने रविवार को कहा था कि कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं, शिवराज की तरह नंगे भूखे घर के नहीं हैं, जो अपने आप को किसान नेता कहते हैं।

दिनेश गुर्जर के इस बयान पर पलटवार करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा अब वो गरीबों को भूखा-नंगा समझते हैं तो ये उनके अंदर का भाव है। मुझ पर की गई टिप्पणी उनके अंदर के संस्कार हैं, वो उनका भाव है, लेकिन गरीब का मजाक उड़ाना किस तरह की संस्कृति है। आपको बता दें कि दिनेश गुर्जर के बयान पर एमपी में भाजपा से जुड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को फेसबुक पर अपनी डीपी में शिवराज सिंह चौहान के फोटो के साथ हैशटेग 'मैं भी शिवराज के साथ 'अगर गरीब होना गुनाह है तो....' लिख कर एक अभियान भी चलाया था।

बता दें कि एमपी में 28 सीटों पर उपचुनाव हैं। एमपी की सभी 28 सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग होगी। वहीं, मतों की गिनती 10 नवंबर को होगी।28 में 25 सीटें कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के बाद खाली हुआ है। वहीं, 3 सीटें विधायकों के निधन से खाली हैं। सुमावली, मुरैना, दिमनी अंबाह, मेहगांव, गोहद, ग्वालियर, ग्वालियर पूर्व, डबरा, भांडेर, करेरा, पोहरी, बामोरी, अशोकनगर, मुंगावली, सुरखी, सांची, अनूपपुर, सांवेर, हाटपिपल्या, सुवासरा, बदनावर, आगर-मालवा, जौरा, नेपानगर, मलहारा, मंधाता और ब्यावरा में उपचुनाव हैं।

इसे भी पढ़ें- चिराग पासवान बोले- प्रधानमंत्री के फोटो की जरूरत तो नीतीश को है, मोदी हमारे मन में हैं, पापा जैसे हैं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
FIR filed against congress leader Dinesh Gurjar for calling Shivraj Singh Chouhan bhookha nanga.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X