• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

करण जौहर के घर में काम करने वाले दो लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, फिल्ममेकर ने Twitter पर लिखी ये बात

|

मुंबई। पूरा देश इस वक्त कोरोना से जंग लड़ रहा है, देश में कोरोना से संक्रमितों की संख्या 1.45 लाख को पार कर गई है, पिछले चौबीस घंटे में कोरोना वायरस के 6535 नए मामले सामने आए हैं और 146 लोगों की मौत हुई है, हालांकि महाराष्ट्र के साथ ही पूरे देश में पिछले दिन के मुकाबले सोमवार को कम मामले सामने आए लेकिन कोरोना से सबसे ज्यादा ग्रसित महाराष्ट्र ही है, आम से लेकर खास कोरोना की चपटे में हैं तो वहीं मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के घर भी दो काम करने वाले लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसकी जानकारी खुद करण जौहर ने ही ट्वीट करके दी है।

    Karan Johar's Household 2 Staff members Tests Positive for COVID-19 | वनइंडिया हिंदी
    करण जौहर ने Tweet करके दी जानकारी

    करण जौहर ने Tweet करके दी जानकारी

    करण जौहर ने ट्वीट करते हुए बताया कि उनके घर में काम करने वाले दो लोगों को कोरोना हो गया है, जिसके बाद उन्हें उनकी बिल्डिंग के ही एक हिस्से में क्वारंटीन में रखा गया है, करण ने ट्विवटर पर लिखा है कि मैं आप लोगों को बताना चाहूंगा कि हमारे घर में काम करने वाले स्टॉफ के दो लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, जैसे ही उन लोगों को लक्षणों का पता चला, वैसे ही दोनों को हमारी बिल्डिंग के एक सेक्शन में क्वारंटीन में रख दिया गया, इस बारे में बीएमसी को तुरंत जानकारी दे दी गई, जिसके बाद नियमों के अनुसार बिल्डिंग में किटनाशक का छिड़काव किया गया।

    यह पढ़ें: नवाजुद्दीन की आत्मकथा के बारे में आलिया का बड़ा खुलासा, कहा-'मना किया था अफेयर वाली लड़की का नाम ना लिखो '

    करण का टेस्ट निकला है निगेटिव

    करण ने आगे कहा कि परिवार के बाकी लोग और स्टॉफ मेंबर्स सुरक्षित हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं देखे जा रहे हैं लेकिन हमारा भी कोरोना टेस्ट हुआ है और वो निगेटिव आया है लेकिन हम सभी लोग 14 दिन सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे और हर नियम का कड़ाई से पालन करेंगे।

    महाराष्ट्र में कोरोना

    महाराष्ट्र में कोरोना

    मालूम हो कि महाराष्ट्र में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को राज्य में 2436 नए कोरोना संक्रमित सामने आए। जबकि 60 संक्रमितों की मौत हो गई। इसमें से 38 मरीजों की मौत मुंबई में हुई है। इससे राज्य में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1695 हो गई है, गौरतलब है कि लगातार बढ़ते मामलों के चलते भारत कोरोना महामारी से सबसे बुरी तरह प्रभावित शीर्ष 10 देशों में शामिल हो गया है।

    'पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से 342070 लोगों की मौत'

    'पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से 342070 लोगों की मौत'

    विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इस बारे में ताजा आंकड़े जारे किए हैं, इन आंकड़ों के अनुसार अबतक कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में 342000 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 53 लाख से अधिक लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं, कोरोना वायरस के 102790 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या 5307298 हो चुकी है। जबकि इस वायरस से 4383 लोगों की मौत हुई है, जिसके चलते कुल मरने वालों की संख्या 342070 हो चुकी है। बता दें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने 11 मार्च को कोरोना वायरस को वैश्विक महामारी घोषित किया था।

    यह पढ़ें: सारा अली खान ने बड़े ही खास अंदाज में कहा-'ईद मुबारक', शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Ace filmmaker Karan Johar confirms two members from his household staff have tested positive for COVID-19. He shared the official statement on his Twitter account.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X