• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फारूक अब्दुल्ला हुए कोरोना वायरस संक्रमित, बेटे उमर अब्दुल्ला बोले- पूरा परिवार होम क्वारंटाइन में

|

जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस: नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूख अब्दुल्ला कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद फारूख अब्दुल्ला के बेटे और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने दी है। उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर बताया कि उनके पिता फारूख अब्दुल्ला कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। उमर अब्दुल्ला ने कहा कि वो और उनका पूरा परिवार फिलहाल होम क्वारंटाइन में है। उन्होंने कहा कि जबतक पूरे परिवार की कोरोना जांच नहीं होता, हम सब होम आइसोलेशन में ही रहेंगे। फारूख अब्दुल्ला ने इसी महीने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर फारूख अब्दुल्ला के जल्दी ठीक होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। पीएम मोदी ने फारूख अब्दुल्ला के साथ-साथ उनके पूरे परिवार के भी स्वस्थ रहने की कामना की है।

Farooq Abdullah
    Coronavirus: Farooq Abdullah हुए संक्रमित, Omar Abdullah समेत परिवार क्वारंटीन | वनइंडिया हिंदी

    उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार (30 मार्च) की सुबह 8 बजे के आसपास ट्वीट कर कहा, ''मेरे पिता (फारूख अब्दुल्ला) कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और उनमें कोरोना के कुछ लक्षण भी दिख रहे हैं। जब तक हम खुद कोरोना जांच नहीं करा लेते हैं, मैं परिवार के अन्य सदस्यों के सेल्फ क्वारंटाइन में रहेंगे। मैं उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं, जो हाल के दिनों में मेरे पिता और हमारे परिवार के संपर्क में आए हैं। आप सभी लोग अनिवार्य सावधानी बरतें।''

    जम्मू-कश्मीर: कोरोना वायरस के ताजा आंकड़े

    जम्मू-कश्मीर में सोमवार (29 मार्च) पिछले 24 घंटे में 235 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटे में कोरोना से कश्मीर में एक भी मौत नहीं हुई है। 235 नए केस में से 58 यात्री भी शामिल हैं। जो यहां घूमने आए थे। जम्मू-कश्मीर में कोरोना के कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,30,228 हो गए हैं। श्रीनगर जिले में सबसे अधिक 99 कोविड-19 के मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें 40 यात्री शामिल हैं, इसके बाद बारामूला जिले में 35 और जम्मू जिले से 19 हैं।

    जम्मू-कश्मीर के चार जिलों में कोरोना के कोई भी ताजा मामले नहीं सामने आए हैं। जबकि नौ अन्य जिलों में सिंगल नंबर में मामले दर्ज किए गए हैं। बडगाम, पुलवामा, अनंतनाग और किश्तवाड़ में डबल डिजिट में कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं।

    जम्मू-कश्मीर में सक्रिय मामलों की संख्या 2,110 है। जबकि 1,26,129 मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं। जम्मू-कश्मीर में कोरोना से 1,989 लोगों की अब तक मौत हुई है।

    ये भी पढ़ें- फारूक अब्दुल्ला बोले- देश को बचाने के लिए कांग्रेस को आगे आना होगा, घर बैठने से कुछ नहीं होने वाला

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Farooq Abdullah tests positive for coronavirus tweets his son Omar Abdullah
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X