• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मनोज तिवारी ने शराब के बढ़े दामों को लेकर केजरीवाल सरकार पर कसा तंज, बोले मजबूरी का फायदा उठाना ठीक नहीं

|

नई दिल्ली। लॉकडाउन को 17 मई तक पूरे देश में बढ़ा दिया गया हैं। वहीं लॉकडाउन के थर्ड फेस में सरकार ने लोगों को कई रियायतें दी गई हैं जिसमें शराब की दुकानों को खोलने का आदेश भी शामिल था। अन्‍य राज्यों के जैसे दिल्ली में शराब की बिक्री से पाबंदी हटा दी गई है। लेकिन लॉकडाउन के दौरान 4 मई को शराब की दुकानें खुलते ही शराब की दुकानों पर लोगों की भीड़ लग गई जहां जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई। इतना ही नहीं अपने दिल्ली में शराब के दाम 70 प्रतिशत तक बढ़ा दिए गए हैं। इसे लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों लिया हैं।

रेड जोन मे शराब बेचने का फैसला कर किया गया नियमों का उलंघन

रेड जोन मे शराब बेचने का फैसला कर किया गया नियमों का उलंघन

अभिनेता से नेता बनें दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने रेड जोन में शराब बेचने का फैसला लिया, ऐसा करके उन्‍होंने नियमों का उलंघन किया है। ये बहुत ही आपत्तिजनक है। यहां तक कि उन्‍होंने एक समाचार चैनल को इंटरव्‍यू देते हुए ये भी कहा कि दिल्ली की सरकार बहुत ही लापरवाह है। मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी शराब की कीमत बढ़ाए, हमें इस पर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन देश में रेड जोन में कहीं भी शराब की दुकानें नहीं खुल रही हैं। ऐसे में दिल्ली सरकार ने ये फैसला क्यों किया।

दिल्ली में शराब के दाम में 70 प्रतिशत की गई बढ़ोत्‍तरी

दिल्ली में शराब के दाम में 70 प्रतिशत की गई बढ़ोत्‍तरी

बता दें कोरोना वायरस महामारी की वजह से पिछले 44 दिनों से लॉकडाउन लागू है इस लॉकडाउन की वजह से सबकुछ बंद पड़ा है और सरकार को जबरदस्त घाटा हुआ है। दिल्ली की सरकार ने शराब के दामों में 70 फीसदी बढ़ोत्तरी कर दी थी। मालूम हो कि दिल्ली ही की तरह उत्तरप्रदेश और आंध्र प्रदेश सरकार ने शराब के दामों में बढ़ोतरी की जा चुकी हैं। आंध्र प्रदेश में बीते दो दिनों में शराब के दाम कुल 75 फीसदी तक बढ़ा दिए गए हैं।

सरकार लोगों की मजबूरी का फायदा उठा रही हैं ये ठीक नहीं

सरकार लोगों की मजबूरी का फायदा उठा रही हैं ये ठीक नहीं

भोजपुरी सिनेमा में अपना अलग मुकाम बनाने वाले अभिनेता से राजनेता बने मनोज तिवारी ने लॉकडाउन में शराब की बिक्री को मिली छूट के बाद शराब के दाम बढ़ने पर कहा कि शराब के दामों में बढ़ोत्तरी कर सरकार लोगों की मजबूरी का फायदा उठा रही हैं ये ठीक नहीं हैं।सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने रेड जोन में क्यों शराब की दुकान खोलने का फैसला किया है। हम इसे सही नहीं मानते।

इसके लिए भी आम आदमी पार्टी की सरकार जिम्मेदार है

इसके लिए भी आम आदमी पार्टी की सरकार जिम्मेदार है

मनोज तिवारी ने ये भी कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में शराब की दुकानों पर जिस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई, उसके लिए सिर्फ आम आदमी पार्टी की सरकार जिम्मेदार है। इसकी वजह से आने वाले दिनो में कोरोना संक्रमण बढ़ने का डर है। तिवारी ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम पर वैट बढ़ाकर सरकार ने जनता की कमर तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने एक्साइज जरूर बढ़ाया है, लेकिन उसका बोझ आम जनता पर नहीं बल्कि तेल कंपनियों को होने वाले मुनाफे से वसूला जाएगा। गौरतलब है कि दिल्ली में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बड़ी बढ़ोतरी की गई है। लॉकडाउन के बीच दामों में इतनी अधिक बढ़ोत्तरी को लेकर सभी पार्टियां दिल्ली सरकार की आलोचना कर रही हैं। बीते दिनों बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरा तो दूसरी ओर कांग्रेस ने भी हमला बोला था। मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली सरकार लॉकडाउन 3.0 में हर मोर्च पर नाकाम साबित हुई है।

आपके पास कोई स्‍मार्ट फोन नहीं है तो भी लैंडलाइन से आरोग्य सेतु का कर सकेंगे इस्तेमाल, 1921 डायल करें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Expensive liquor: Manoj Tiwari said - it is not good to take advantage of the helplessness
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X