• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

देर रात सोनिया गांधी से मिलने अस्पताल पहुंचे राहुल गांधी, सोमवार को अब ED करेगी पूछताछ

Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 17। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ईडी से राहत मिलने के बाद गुरुवार देर रात सर गंगाराम अस्पाल पहुंचे हैं। आपको बता दें कि गंगाराम अस्पताल में कांग्रेस अध्यक्ष एवं राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी एडमिट हैं। उन्हें रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राहुल गांधी ने गुरुवार को ईडी को खत लिखकर 17 जून से 20 जून तक जांच प्रक्रिया को टालने का अनुरोध किया था, जिसके बाद ईडी के अधिकारियों ने राहुल गांधी की मांग को स्वीकार कर लिया और सोमवार तक के लिए सुनवाई को टाल दिया। ऐसे में राहुल गांधी देर रात सर गंगाराम अस्पताल पहुंचे हैं, जहां वो अपनी मां सोनिया गांधी के साथ रहेंगे।

Recommended Video

Sonia Gandhi Health Update: जानें अब कैसी है सोनिया गांधी की तबीयत | वनइंडिया हिंदी |*News

आपको बता दें कि लगातार तीन से ईडी के समक्ष पेश हो रहे राहुल गांधी को पहले शुक्रवार को ईडी दफ्तर जाना था, लेकिन अब उन्हें सोमवार को ईडी के सामने पेश होना है। आपको बता दें कि राहुल गांधी ने ईडी के अधिकारियों से यह अनुरोध किया था कि उन्हें 17 जून से लेकर 20 जून तक जांच प्रक्रिया को टाल दिया जाए, क्योंकि इन दिनों के अंदर वो अपनी बीमार मां सोनिया गांधी के साथ रहना चाहते हैं। ईडी ने राहुल गांधी के अनुरोध को मान लिया है।

अस्पताल में भर्ती हैं सोनिया गांधी

आपको बता दें कि राहुल गांधी की मां और कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी इन दिनों पोस्ट कोविड समस्याओं के चलते अस्पताल में भर्ती हैं। राहुल गांधी ने ईडी को पत्र लिखकर अनुरोध किया था कि उन्हें पूछताछ से थोड़ी राहत दी जाए। ईडी के अधिकारियों ने राहुल गांधी को सोमवार तक पूछताछ से राहत दे दी है। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी लगातार तीन ईडी के सामने पेश हुए। बुधवार को जब राहुल गांधी ईडी दफ्तर से निकले तो उन्हें शुक्रवार को फिर से दफ्तर बुलाया था, लेकिन अब राहुल गांधी सोमवार को ईडी के समक्ष पेश होना होगा।

2 जून को कोरोना पॉजिटिव हुई थीं सोनिया

ईडी से राहत मिलने के बाद राहुल गांधी गुरुवार रात से ही अपनी मां सोनिया गांधी के साथ अस्पताल में रहेंगे। बता दें कि सोनिया गांधी सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हैं। सोनिया गांधी को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोनिया गांधी 2 जून को कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। तभी से उनकी स्थिति ठीक नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अस्पताल में ईएनटी विभाग के एक्सपर्ट सोनिया गांधी का इलाज कर रहे हैं। अस्पताल में अभी तक प्रियंका गांधी रूकी हुईं थीं।

ये भी पढ़ें: संगीतकार विशाल ददलानी ने भारतीय मुसलमानों के नाम लिखा एक संदेश, शशि थरूर ने कहा- शाबाशये भी पढ़ें: संगीतकार विशाल ददलानी ने भारतीय मुसलमानों के नाम लिखा एक संदेश, शशि थरूर ने कहा- शाबाश

Comments
English summary
ED questioning to rahul gandhi on Monday, he stay in hospital with sonia gandhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X