PM मोदी के नाम लिखी चिट्ठी, कहा मेरी बस छुड़वा दो, वरना मैं स्कूल कैसे जाऊंगा?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। नरेन्द्र मोदी के नाम एक स्कूली बच्चे ने खत लिखा हैं। पीएम तक अपनी बात पहुंचाने के लिए मध्य प्रदेश देवांश ने नरेन्द्र मोदी को चिट्ठी लिखकर अपनी समस्या बताई है और उनसे मदद की अपील की है। 8वीं में पढ़ने वाले देवांश ने पीएम को पत्र लिखते हुए कहा है कि प्लीज वो उनकी स्कूल बस को छुड़वा दें।

modi with student

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के आलीराजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होनी है। इस रैली के लिए तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। इन तैयारियों की वजह से आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस रैली को लेकर स्कूल बसों को प्रशासन ने अधिग्रहित कर ली हैं, जिसका इस्तेमाल वहां आने वाले लोगों और अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए किया जा रहा है।

इस ऐप को डाउनलोड कर सीधे पीएम मोदी से जुड़ जाएंगे आप

स्कूल बसों को अधिग्रहित किए जाने की वजह से बच्चों को मुस्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें स्कूल पहुंचने में मुश्किलों का सामना कर ना पड़ रहा है। जिसके उनकी पढ़ाई प्रभावित हो रही है। ऐसे में खंडवा के एक स्कूल में पढ़ने वाले देवांश जैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।

अपने पत्र में देवांश ने लिखा है कि आपकी सभा में भीड़ जुटाने के लिए कलेक्टर ने हमारी स्कूल बस ले ली है। हमें कहा जा रहा है कि अगर हमने विरोध किया तो हमारी स्कूल बंद करवा दी जाएगी। देवांश ने लिखा है कि अंकल अगर मेरी स्कूल बस नहीं आई तो दो दिन मैं स्कूल कैसे जा सकूंगा। मेरे तो पापा भी बाहर गए हैं जो मुझे बाइक से छोड़ देते, घर पर बस मम्मी और दीदी हैं। बताओ अब मैं कैसे स्कूल जाऊंगा ? इस पत्र के बाद अब देवांश को पीएम के जवाब का इंतजार है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After a student in Madhya Pradesh pleaded to Chief Minister Shivraj Singh Chauhan last week to make her school accessible, another student from the state has now written a letter to Prime Minister Narendra Modi requesting him not to acquire school buses for political rallies.
Please Wait while comments are loading...