• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शादी की सालगिरह की पहली वर्षगांठ पर ही कॉन्स्टेबल की डीजल माफिया ने ट्रैक्टर चढ़ाकर कर दी हत्या

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में डीजल माफियाओं के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका अंदाजा आपको इस खबर से लग जाएगा। सतना स्थित नयागांव थाने में एक पुलिस कॉन्स्टेबल प्रबल प्रताप सिंह की डीजल माफिया ने सरेआम हत्या कर दी। माफिया ने कॉन्स्टेबल पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिसके चलते घटनास्थल पर ही प्रबल प्रताप की मौत हो गई है। दरअसल कॉन्स्टेबल डीजल माफिया को पथरा गांव में डीजल की कालाबाजारी करने की वजह से यहां पकड़ने आए थे। लेकिन डीजल माफिया ने उनके उपर ट्रैक्टर चढ़ाकर उन्हें कुचल दिया।

riyaz

दो लोगों पर केस दर्ज

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल पहुंचे और दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। आरोपियों को पकड़ने के लिए 4 थानों की पुलिस टीम को लगाया गया है। साथ ही शहीद कॉन्स्टेबल को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। बता दें कि प्रबल मूल रुप से उत्तर प्रदेश के रायबरेली के बन्ना मऊगांव के रहने वाले हैं और वर्ष 2014 में रतलाम पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे। पिछले तीन वर्षों से वह नयागांव थाने पर तैनात थे। सोमवार को प्रबल की शादी की पहली सालगिरह थी।

चेकिंग के दौरान भागा ट्रैक्टर सवार

पुलिस का कहना है कि पथरा गांव के पास चेकिंग के दौरान जब प्रबल प्रताप ने एक संदिग्ध ट्रैक्टर को रोका और ट्रैक्टर ड्राइवर से कागज दिखाने के लिए कहा तो ड्राइवर के पास कागज नहीं थे। जिसके बाद प्रबल प्रताप ने ड्राइवर को थाने चलने के लिए कहा। लेकिन ट्रैक्टर ड्राइवर वहां से भाग निकला, इस ट्रैक्टर पर और लोग भी सवार थे। तभी प्रबल ने ट्रैक्टर का पीछा करना शुरू किया। लेकिन आरोपियों ने प्रबल की गाड़ी को टक्कर मार दी और मौके पर ही प्रबल की मौत हो गई।

पुलिस की चार टीम गठित

जानकारी के अनुसार इस दौरान ट्रैक्टर की ट्रॉली पलट गई, जिसकी वजह से ट्रैक्टर छोड़ आरोपी मौके से फरार हो गए। सतना के पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने बताया कि मध्य प्रदेश और यूपी बॉर्डर में रहने वाले दोनों ही आरोपी फरार हैं, हम उनकी धरपकड़ की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए चार टीमों का गठन किया गया है। हमे पहले भी इनके बारे में शिकायतें मिली थीं, जिसकी हम पुष्टि कर रहे हैं। जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें- अनामिका शुक्ला केस: मास्टरमाइंड समेत तीन को STF ने किया गिरफ्तार, नौकरी के एवज में लेते थे दो से तीन लाख रुपएइसे भी पढ़ें- अनामिका शुक्ला केस: मास्टरमाइंड समेत तीन को STF ने किया गिरफ्तार, नौकरी के एवज में लेते थे दो से तीन लाख रुपए

English summary
Diesel mafia crushed a constable to death in Madhya Pradesh.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X