• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली हिंसा: पुलिस ने शाहरुख के घर से बरामद की बंदूक, हिंसा के दौरान कॉन्स्टेबल पर तानी थी पिस्टल

|

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के दौरान जाफराबाद इलाके में सरेआम पुलिस पर पिस्टल तानने वाले शाहरुख को उत्तर प्रदेश के शामली जिले से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शाहरुख को कोर्ट में पेश किया था, जहां से उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया था। इस बीच दिल्ली पुलिस ने आरोपी द्वारा वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल बरामद कर ली है।

Delhi Violence: pistol of Shahrukh recovered from his residence, Police Sources
    Delhi Violence: Shahrukh के घर से बरामद हुई Pistol, Constable पर तानी थी Pistol | वनइंडिया हिंदी

    पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी शाहरुख के घर से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल बरामद की गई है। इसके पहले, जांच कर रही टीम ने मुजफ्फरनगर से फरारी के लिए इस्तेमाल की गई कार और मोबाइल बरामद किया था। सूत्रों का कहना है कि पुलिस को एक और मोबाइल फोन की तलाश है जिसका शाहरुख ज्यादा इस्तेमाल करता था। शाहरुख के दिल्ली पुलिस के एक जवान दीपक दहिया पर बंदूक तानने का वीडियो काफी वायरल हुआ था।

    दिल्ली हिंसा की कवरेज को लेकर इन दो चैनलों पर लगाया गया बैन हटा

    कॉन्स्टेबल पर पिस्टल तानने वाला वीडियो सामने आने के बाद से ही शाहरुख फरार था। दिल्ली हिंसा के दौरान 24 फरवरी को शाहरुख ने मौजपुर में कई राउंड फायरिंग की थी। इसी दौरान कॉन्स्टेबल ने शाहरुख का सामना लाठी से किया था और तब दीपक दहिया की बहादुरी की काफी चर्चा हुई थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कॉन्स्टेबल दीपक दहिया की तहरीर पर शाहरुख के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया है।

    जानकारी के मुताबिक, शाहरुख की उम्र 27 साल है और वह दिल्ली का रहने वाला है। शाहरुख का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। शनिवार को शाहरुख की पुलिस रिमांड खत्म हो रही है। ऐसे में सबूत जुटाने में लगी पुलिस अदालत से उसकी रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकती है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा में 53 लोगों की मौत हुई है, जबकि 200 से अधिक लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। हिंसा के इस मामले में पुलिस ने 1800 से अधिक लोगों को गिरफ्तार या हिरासत में लिया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Delhi Violence: pistol of Shahrukh recovered from his residence, Police Sources
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X