• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मैरी कॉम के मासूम बेटे के लिए केक लेकर पहुंची दिल्ली पुलिस, वर्ल्ड चैंपियन ने कहा....आई सैल्यूट यू

Google Oneindia News

नई दिल्ली- कोरोना वायरस को हराने के लिए देश के कोरोना वॉरियर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन, इसके साथ ही ऐसा कई मौका आया है, जब लॉकडाउन की वजह से अपने घरों में बंद आम शहरियों को भी कोरोना वॉरियर्स ने उनकी जिंदगी के लिए एक बेहतरी सरप्राइज देकर चौंका दिया है। कुछ ऐसा ही हुआ गुरुवार को राज्यसभा सांसद और बॉक्सिंग की 6 बार की वर्ल्ड चैंपियन मैरी कॉम के साथ। दिल्ली पुलिस को पता चला कि उनके सबसे छोटे बेटे प्रिंस का बर्थडे है, लेकिन वह लॉकडाउन की वजह से केक का इंतजाम नहीं करवा सकतीं तो वह खुद केक लेकर उनके आवास तक पहुंच गई। उसके बाद जो कुछ हुआ, उसके गवाह आप खुद भी बन सकते हैं।

मैरी कॉम के घर बर्थडे केक लेकर पहुंची दिल्ली पुलिस

मैरी कॉम के घर बर्थडे केक लेकर पहुंची दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस के कुछ जवानों और अफसरों ने गुरुवार को बॉक्सिंग में 6 बार की वर्ल्ड चैंपियन और राज्यसभा सांसद मैरी कॉम और उनके पूरे परिवार को चौंका दिया। दिल्ली पुलिस को पता चला था कि गुरुवार को बॉक्सिंग चैंपियन के सबसे छोटे बेटे प्रिंस कॉम का बर्थडे है। पुलिस उनके आवास पर केक लेकर पहुंची और उस मासूम बच्चे को उसके बर्थडे का सबसे सरप्राइज गिफ्ट दे दिया। तुगलक रोड थाने के पुलिस वालों की मौजूदगी में ही प्रिंस ने बर्थडे केक काटा और सबने मिलकर उसके लिए हैप्पी बर्थडे सौन्ग गाया।

पुलिस वालों ने प्रिंस कॉम का बर्थडे मनाया

पुलिस वालों ने प्रिंस कॉम का बर्थडे मनाया

शायद खुद मैरी कॉम को भी दिल्ली पुलिस से मिलने वाले इस सरप्राइज का अंदाजा नहीं था। जब प्रिंस को केक का पैकेट खोलने के लिए कहा गया तो उसे कुछ भी अंदाजा नहीं था। लेकिन पैकेट खुलते ही उसकी खुशियों का कोई ठिकाना नहीं रहा। शायद उसके मासूम में चल रहा था कि इस बार तो मम्मी केक नहीं मंगवा पाएगी। बाद में मैरी कॉम ने अपने बेटे के स्पेशल बर्थडे का वीडियो ट्विटर पर डाला और दिल्ली पुलिस को उनके बेटे का बर्थडे यादगार बनाने के लिए सलाम किया।

दिल्ली पुलिस....आई सैल्यूट यू

मैरी कॉम ने स्पेशल बर्थडे का वीडियो ट्वीट कर लिखा, 'मेरे छोटे बेटे प्रिंस कॉम के बर्थडे को बहुत ही खास बनाने के लिए डीसीपी नई दिल्ली थैंक यू। आप सभी लोग सच में फ्रंटलाइन वॉरियर्स हैं, आपके समर्पण और प्रतिबद्धता के लिए मैं आप सभी को सलाम करती हूं।' इस ट्वीट को उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर, दिल्ली पुलिस, लेफ्टिनेंट गवर्नर को टैग किया है। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में जिस तरह से कोरोना वॉरियर्स अपनी जान की बाजी लगा रहे हैं, उसकी मैरी कॉम पहले से ही दिल खोलकर सराहना करती रही हैं। पिछले 27 अप्रैल को उन्होंने पूरे देश के फ्रांटलाइन वर्कर की जमकर तारीफ की थी, जो दूसरे लोगों की जान बचाने के लिए अपने जान को खतरे में डाल रहे हैं। उन्होंने देश के लोगों को नसीहत देते हुए कहा था कि, 'अगर आप अपनी सेहत का ख्याल नहीं रख रहे हैं तो इसमें आपका ही नुकसान है। सरकार भी कोविड-19 को लेकर जागरूकता फैला रही है और मेडिकल स्टाफ, डॉक्टर, पुलिस हमें बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं, जो की सराहनीय है।' उन्होंने कहा था कि 'वो जो कुछ कर रहे हैं उसके लिए मैं उन्हें सलाम करती हूं। वह हमारे लिए और हमारे देश के लिए काम कर रहे हैं।'

इसे भी पढ़ें- Special AC Train: इन राज्यों की ओर जा रहे हैं तो 14 दिन क्वारंटीन के लिए तैयार रहिएइसे भी पढ़ें- Special AC Train: इन राज्यों की ओर जा रहे हैं तो 14 दिन क्वारंटीन के लिए तैयार रहिए

Comments
English summary
Delhi Police arrived with cake for Mary Kom's son
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X