• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में तकनीकी खराबी, रोका गया संचालन, रक्षाबंधन के दिन मुसाफिर परेशान

|

नई दिल्ली। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की वजह से दिल्ली मेट्रो में भीड़ का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है। लोगों की भारी भीड़ के बीच दिल्ली मेट्रो के ब्लू लाइन सेवा में तकनीकी खामी आ गई, जिसके बाद ब्लू लाइन सेवा को रोकनी पड़ी। ब्लू सर्विस रोके जाने से लोगों को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। मेट्रो स्टेशनों पर लोगों की भारी हो गई।

 Delhi: Due to a technical problem, service of Metros Blue Line affected leading to delay in service.

जानकारी के मुताबिक ब्लू लाइन पर आई तकनीकी खराबी के चलते मेट्रो का संचालन रोका गया है। दोपहर 2 बजे ब्लू लाइन पर रजौरी गार्डन में टेक्निकल फेलियर हो गया, जिसके बाद मेट्रो कई जगहों पर मेट्रो रुक-रुक कर चल रही थी। रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के कारण मेट्रो में काफी भीड़ होती है। इसके ऊपर से मेट्रो में आई इस तकनीकी खराबी के कारण लोगों की मुश्किलें बढ़ गई। इस तकनीकी खामी को दूर करने की कोशिश की जा रही है। लोगों को मेट्रो स्‍टेशनों पर लोग इंतजार करने को कहा गया।

डीएमआरसी ने कहा है कि तकनीकी खराबी के कारण कुछ लाइनों पर मेट्रो अस्थाई तौर पर चलेगी। इन लाइन में जनकपुरी पश्चिम और द्वारका सेक्टर-21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी व राजौरी गार्डन के बीच मेट्रो अस्थाई तौर पर चलेगी। वहीं जनकपुरी पश्चिम और कीर्ति नगर के बीच सिंगल लाइन पर मेट्रो चलेगी। मेट्रो में आई खराबी के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर डीएमआरसी पर अपनी नाराजगी जताई।

English summary
Delhi: Due to a technical problem, service of Metro's Blue Line affected leading to delay in service.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X