संसदीय दल की बैठक में बोले अमित शाह, अलौकतांत्रिक राजनीति करते हैं राहुल गांधी

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली में शुक्रवार को आयोजित भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। बैठक के बारे में जानकारी देते हुए संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने बताया, 'पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान बार-बार अवरोध पैदा करना राहुल गांधी के अलोकतांत्रिक व्यवहार का परिचायक है। राहुल गांधी अलोकतांत्रिक तरीके की राजनीति करते हैं।'

amit shah

राफेल सौदे को लेकर उठे सवालों पर अनंत कुमार ने कहा, 'राफेल डील के मुख्य बिंदु बता चुके हैं, और भी बताएंगे, लेकिन हर एक हिस्से को लेकर चर्चा करना देश हित में कितना उचित होगा? यह बात अमित शाह ने बैठक में कही है।' आपको बता दें कि आज सुबह करीब 9 बजे संसद भवन में भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हिस्सा लिया। संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने बताया कि बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई।

रिजिजू के खिलाफ नोटिस

इस बीच कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी ने राज्यसभा में केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया। रिजिजू ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें रेणुका चौधरी की तुलना रावण की बहन 'शूर्पणखा' से की गई थी। किरण रिजिजू के इस फेसबुक पोस्ट पर कांग्रेस ने जमकर आलोचना की थी। हालांकि बाद में किरण रिजिजू ने इस पोस्ट को हटा दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi: BJP Parliamentary Board meeting narendra modi amit shah rahul gandhi.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X