• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली हिंसा: जिस पुलिसकर्मी पर दंगाई शाहरुख ने तानी थी बंदूक, उसने सुनाई VIRAL VIDEO की पूरी कहानी

|

नई दिल्ली। दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके में 24 फरवरी को भड़की हिंसा के बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो और वीडियो खूब वायरल हुई थी जिसमें एक शख्स निहत्थे पुलिसकर्मी पर पिस्तौल तान देता है। इस घटना ने कई लोगों को डरा दिया था और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फायरिंग करने वाला शख्स शाहरुख अभी भी पुलिस की गिरफ्तार से फरार चल रहा है। जिस पुलिसकर्मी पर उसने बंदूक तानी थी शुक्रवार को वह मीडिया के सामने आए और अपने साथ हुई उस घटना के बारे में बताया। एक डंडे के सहारे शाहरुख का सामना करने वाले उस जाबांज पुलिसकर्मी का नाम दीपक दहिया है।

डंडा उठाकर उसे डराने की कोशिश की

डंडा उठाकर उसे डराने की कोशिश की

दिल्ली पुलिस में तैनात दीपक दहिया ने मीडिया से बातचीत में बताया कि मौजपुर में जब मैंने उसे (शाहरुख) को हाथ में बंदूक लिए खुद के करीब आते देखा तो मैंने अपना डंडा उठाकर उसे डराने की कोशिश की और इसमें मैं कामयाब भी हुआ। इसके बाद शाहरुख ने दूसरी तरफ एक राउंड फायर किया और वहां से चला गया। बता दें कि सोशल मीडिया पर दीपक दहिया और शाहरुख का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस के जवान की तारीफ हो रही है। हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है।

कौन है पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाला शाहरुख

शाहरुख की उम्र 27 साल है और वह सीलमपुर का निवासी है, शाहरुख का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है और वो जिम का शौक रखता है। ऐसी खबर है कि शाहरुख के पिता पर ड्रग पैडलर समेत कई केस दर्ज हैं और वो जमानत पर बाहर आये हैं, उसके पास हथियार कहां से आया , ये एक बड़ा सवाल है, उसकी तलाश लगातार जारी है, वो और उसका परिवार दोनों लापता है।

क्राइम ब्रांच की टीम ताहिर हुसैन के घर भी पहुंची थी

क्राइम ब्रांच की टीम ताहिर हुसैन के घर भी पहुंची थी

बता दें कि हिंसा की जांच के लिए दिल्ली पुलिस अपराध शाखा के तहत एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। सभी एफआईआर को एसआईटी को ट्रांसफर कर दिया गया गया है। जांच के लिए 2 अलग-अलग टीम बनाई गई है। आम आदमी पार्टी के ताहिर हुसैन का नाम हिंसा में आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ताहिर हुसैन के घर भी पहुंची थी तो वहीं दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल आज हिंसा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने जाएंगे।

हिंसा की लपटों के बीच इन्होंने पेश की हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल, यूं बचाई एक दूसरे की जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Deepak Dahiya policeman at whom Shahrukh man who opened fire in Maujpur had pointed gun
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X