• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'साजिद को बिग बॉस से हटाने को कहा, तो मिलने लगीं धमकियां', स्वाति मालीवाल ने शेयर किए स्क्रीन शॉट

स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को चिट्ठी लिखकर मांग की थी कि साजिद खान के ऊपर यौन शोषण के आरोप हैं, इसलिए वो उन्हें बिग बॉस शो से हटवाएं।
Google Oneindia News

DCW Chief Swati Maliwal News: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि जबसे उन्होंने टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस से फिल्म निर्माता साजिद खान को हटाने की मांग उठाई है, तबसे उन्हें सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिल रही हैं। दरअसल स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को चिट्ठी लिखकर मांग की थी कि साजिद खान के ऊपर यौन शोषण के आरोप हैं, इसलिए वो उन्हें बिग बॉस शो से हटवाएं। स्वाति मालीवाल ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि इस चिट्ठी के बाद से उन्हें धमकियां दी जा रही हैं।

'ये हमारा काम रोकना चाहते हैं'

'ये हमारा काम रोकना चाहते हैं'

स्वाति मालीवाल ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'जबसे साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए मैंने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है। जाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। एफआईआर दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें।' अपने ट्वीट में स्वाति मालीवाल ने इंस्टाग्राम पर उन्हें मिली धमकी के स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किए।

'सभी शिकायतें दिखाती हैं कि साजिद खान की मानसिकता...'

'सभी शिकायतें दिखाती हैं कि साजिद खान की मानसिकता...'

इससे पहले सोमवार को साजिद खान के मामले पर स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया था, 'मीटू मूवमेंट के दौरान 10 महिलाओं ने साजिद खान के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया था। ये सभी शिकायतें दिखाती हैं कि साजिद खान की मानसिकता कितनी घिनौनी है। और, अब इसी आदमी को रिएलिटी शो बिग बॉस में जगह दी गई है, जो बहुत ही गलत है। मैंने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को चिट्ठी लिखी है और मांग की है कि साजिद खान को बिग बॉस से हटाया जाए।'

इन महिलाओं ने लगाए थे यौन शोषण के आरोप

इन महिलाओं ने लगाए थे यौन शोषण के आरोप

आपको बता दें कि बिग बॉस का 16वां सीजन 1 अक्टूबर से शुरू हुआ है और साजिद खान इस शो का हिस्सा हैं। साजिद खान को शो में लेने के मामले पर सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। साजिद खान साल 2018 में उस वक्त विवादों में आए थे, जब उनके साथ अलग-अलग प्रोजेक्ट पर काम कर चुकीं फिल्म इंडस्ट्री की कई महिलाओं ने उनके ऊपर यौन शोषण के आरोप लगाए। आरोप लगाने वाली महिलाओं में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, सलोनी चोपड़ा, आहना कुमरा और मंदाना करीमी का नाम शामिल था।

ये भी पढ़ें- सेना के डॉग 'जूम' को चाहिए आप सबकी दुआएं, अगले 48 घंटे अहम, हमले में हुआ था घायलये भी पढ़ें- सेना के डॉग 'जूम' को चाहिए आप सबकी दुआएं, अगले 48 घंटे अहम, हमले में हुआ था घायल

Comments
English summary
DCW Chief Swati Maliwal Latest News About Sajid Khan Bigg Boss 16
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X