• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मेट्रो में लड़का बोला चीन से आया हूं.. ट्रेन हो गई खाली, Tik Tok वीडियो हुआ वायरल

|

नई दिल्ली। चीन में फैला कोरोना वायरस काफी तेजी से दुनियाभर में फैल रहा है। भारत में भी कोरोना वायरस दस्तक दे चुका है और बड़ी संख्या में लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। कोरोना वायरस को लेकर टिकटॉक पर भी लोग वीडियो बना रहे हैं। इसमे से एक प्रैंक वीडियो काफी तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिल्ली मेट्रो में एक लड़के ने बनाया है। लड़के ने दो वीडियो को एक साथ मिलाकर इसे बनाया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

tik tok

वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का मेट्रो ट्रेन में खड़ा है और फोन पर अपने भाई से कहता है कि हां भइया सुबह ही चीन से आया हूं शाम को मिलता है। जिसके बाद वीडियो के अगले हिस्से में देखा जा सकता है कि पूरी मेट्रो खाली हो जाती है। जबकि वीडियो के शुरुआती हिस्से में जब लड़का फोन पर बात कर रहा होता है तो उसमे काफी लोग ट्रेन में बैठे दिखते हैं। इस वीडियो को अब तक तकरीबन 40 लाख लोग देख चुके हैं औब तकरीबन एक लाख लोग लाइक कर चुके हैं।

29 मामले आ चुके हैं

गौरतलब है कि भारत में अबतक कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल 29 मामले सामने आ चुके हैं। इस बाबत खुद स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने संसद में बयान दिया। उन्होंने बताया कि 4 मार्च तक देश में कोरोना वायरस के 29 पॉजिटिव केस सामने आए हैं और इन सभी को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा कि इटली से आए पर्यटक कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। मैं रोजाना स्थिति की समीक्षा कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मंत्रियों का एक ग्रुप भी लगातार स्थिति की निगरानी कर रहा है और खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हालात पर व्यक्तिगत तौर पर नजर बनाए हुए हैं।

हवाई अड्डों पर स्क्रीनिंग

इसे पहले सरकार ने बुधवार को कहा कि सभी अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को अब हवाई अड्डों पर आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग की जा रही है। स्थिति की गंभीरता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि खुद प्रधानमंत्री हर दिन हालात की समीक्षा कर रहे हैं। इस वायरस से दुनिया भर 3,000 लोगों की जान जा चुकी है।

@kapilkashyap628

what an idea sir g#@realfunnyvideos @tiktok ##trending ##video #@1.million @theforyoupageoffical @tiktok_india

♬ original sound - VIKAS SHARMA

इसे भी पढ़ें- Coronavirus पर दुनिया से ये बड़ा झूठ बोल रहा है ईरान, वीडियो से सामने आई सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus: TikTok prank Video goes viral man says he has come from china.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X