• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus: तेजस्वी यादव ने कहा-हारेगी बीमारी जीतेंगे बिहारी, आइसोलेशन वार्ड के लिए की घर की पेशकश

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुझाव पर रविवार को पूरा देश जनता कर्फ्यू के समर्थन में उतरा। कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए कल पूरे देश में लोग सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक घरों से बाहर नहीं आए, ठीक 5 बजे देशवासियों ने कोरोना वायरस से लड़ाई में जुटे योद्धाओं को सलाम करने के लिए ताली, थाली और शंख बजाया।, बिहार भी कोरोना अटैक से बचा नहीं है, कोविड-19 से यहां एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है, लोगों के अंदर दहशत का माहौल है।

तेजस्वी बोले- क्वारनटीन के लिए मेरा बंगला इस्तेमाल कर सकती है सरकार

तेजस्वी बोले- क्वारनटीन के लिए मेरा बंगला इस्तेमाल कर सकती है सरकार

कोरोना प्रकोप को देखते हुए बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने बड़ी पहल की है, उन्होंने कहा है कि अगर सरकार चाहे तो कोरोना से लड़ने में नेता प्रतिपक्ष के नाते आवंटित आवास का आइसोलेशन, जांच केंद्र या क्वारनटीन के लिए इस्तेमाल कर सकती है. तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री राहत कोष में एक माह की सैलरी देने का भी ऐलान किया है।

यह पढ़ें: Coronavirus: ताली-थाली,शंख और घंटी बजता देख भावुक हुईं सपना चौधरी, कहा-गर्व है हमें एकता और अखंडता पर

तेजस्वी यादव ने किया ये Tweet

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार में कोरोना वायरस से हुई मौत बहुत ही दुखद है, अब समय आ गया है कि हम सभी को कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को तेज करना होगा, तेजस्वी यादव ने कहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ सरकार की हर सकारात्मक पहल में साथ देने को तैयार हूं, वही किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं करने की अपील की है।

'हारेगी बीमारी जीतेंगे बिहारी'

इससे पहले भी तेजस्वी ने ट्वीट किया था कि हारेगी बीमारी जीतेंगे बिहारी, कोई भी मुसीबत हमारी इच्छा शक्ति से बड़ी नहीं होती। हर जीवन की सुरक्षा का जिम्मा लेंगे और इस कठिन घड़ी में जिम्मेदारी से अपना अपना कर्तव्य निभाएंगे। कोरोना से लड़, उसे हराएंगे। सभी दिशा-निर्देशों का ईमानदारी से पालन करेंगे। सजग रहेंगे,सतर्क रहेंगे, मिलकर बिहार को सुरक्षित बनाएंगे।'

बीमारी से मरने वालों की संख्या 7 पहुंच गई...

बीमारी से मरने वालों की संख्या 7 पहुंच गई...

आपको बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी आई है, अकेले 24 घंटे में 50 से अधिक नए मरीज आए हैं और तीन मौतें हुई हैं, जिसके साथ ही देश में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 7 पहुंच गई है। दिल्ली, राजस्थान, बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, झारखंड, जम्मू-कश्मीर, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से 31 मार्च तक लॉकडाउन है, इसके अलावा उत्तर प्रदेश के 16 जिलों को भी 25 मार्च तक लॉकडाउन किया गया है।

पीएम मोदी ने की देशवासियों से ये अपील

अभी तक कोरोना वायरस के कुल 415 मामले देश में सामने आ चुके हैं। वहीं, कोरोना वायरस की वजह से 7 लोगों की जान भी जा चुकी है। जनता कर्फ्यू के अगले ही दिन लोग सड़कों पर सामान्य रूप से चहलकदमी करते दिखे, जिसके बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की।

यह पढ़ें: जन्मदिन पर पीएम मोदी ने स्मृति ईरानी को दी बधाई, जानिए जवाब में क्या बोलीं केंद्रीय मंत्री

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lalu Yadav's son Tejashwi Yadav Offers Official Bunglow to be Converted Into Isolation Centre If Needed, here is Tweet, Please have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X