• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वायरस: दुंबई से लौटा संदिग्ध मरीज अस्पताल से गायब, ढूंढने में जुटी पुलिस

|

नई दिल्ली। कर्नाटक के मंगलुरू में कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज अस्पताल से गायब हो गया है। ये शख्स रविवार शाम को दुबई से लौटा था। एयरपोर्ट पर उसकी तबीयत ठीक ना लगने पर उसे जांच के लिए अस्पताल भेजा गया लेकिन वहां टेस्ट से पहले ही वो कहीं चला गया। स्वास्थ्य विभाग इस पर अलर्ट हो गया। मंगलुरू पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है।

पुलिस टीम ढूंढने में जुटी

पुलिस टीम ढूंढने में जुटी

एयरपोर्ट अधिकारियों की ओर से कहा गया है कि कोरोना के कुछ लक्षण दिखने पर उसे अस्पताल भेजा गया था लेकिन वो वहां से अचानक गायब हो गया। पुलिस ने बताया है कि एक टीम उसके घर भेजी गई है और एक दूसरी टीम उसकी खोज के लिए लगाई गई है। पुलिस की ओर से कहा गया है कि बहुत जल्दी इस शख्स को पकड़कर अस्पताल लाया जाएगा और सभी टेस्ट कराए जाएंगे।

भारत में आ चुके कोरोना के 41 मामले

भारत में आ चुके कोरोना के 41 मामले

चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस के मामले भारत में लगातार सामने आ रहे हैं। देश में अब तक 41 लोगों के संक्रमित होना सामने आया है। कोरोना वायरस के संक्रमण के संदेह में देश में करीब 30 हजार लोगों को चिकित्सा निगरानी में रखा गया है। रविवार को कोरोना वायरस के 5 और मामले सामने आए हैं, जिसके बाद देश में अब कोरोना वायरस के 40 मामले हो गए हैं। केरल की स्वास्थ्य मंत्री ने राज्य में कोरोना वायरस के 5 नए मामलों की पुष्टि की।

कोरोना के चलते देशभर में कई कार्यक्रम रद्द

कोरोना के चलते देशभर में कई कार्यक्रम रद्द

देशभर में ज्यादातर ऐसे कार्यक्रमों का टाल दिया गया है, जिनमें लोगों को बड़ी संख्या में एक जगह इकट्ठा होना है। देशभर में होली और महिला दिवस समारोह से संबंधित कई कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है। वहीं ज्यादातर राजनीतिक पार्टियों ने भी फिलहाल सभाओं को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने देशभर के 30 हवाईअड्डों पर विदेशी नागरिकों की जांच के निर्देश दिए हैं। इससे पहले, 21 एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग की प्रक्रिया चल रही थी। सभी अंतरराष्ट्रीय नागरिकों का स्वास्थ्य जांच से गुजरना अनिवार्य कर दिया गया है, फिर चाहे वे किसी भी देश के क्यों न हों। कोरोना वायरस अब तक करीब 100 देशों में अपने पैर पसार चुका है।

पश्चिम बंगाल: आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज की मौत, सऊदी अरब से लौटा था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus suspect Man Who Returned From Dubai run away Karnataka hospital
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X