• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन में घर जा रहे चार प्रवासी मजदूरों की सड़क हादसे में मौत

|

अंबाला/रायबरेली। कोरोना की वजह से पलायन कर रहे मजदूरों की मौतें थम नहीं रही हैं। पिछले 12 घंटे में सड़क के रास्ते अपने गांव निकले 4 मजदूरों की मौत हुई। सभी बिहार से थे और अपने घर के लिए निकले थे। इनमें से एक पैदल जा रहा था तो दूसरा साइकिल से। एक की मौत हरियाणा में दूसरे की उत्तर प्रदेश में हुई। दोनों ही हादसों में तेज गति कारों की चपेट में आने से मजदूरों की जान गई। हरियाणा के अंबाला कैंट में मंगलवार की सुबह एक तेजी एसयूवी ने पैदल जा रहे दो मजदूरों को टक्कर मार दी।

लॉकडाउन में घर जा रहे चार प्रवासी मजदूरों की सड़क हादसे में मौत

इसमें एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक हादसा कार के ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ। वहीं उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मजदूर शिव कुमार दास (25) को एक कार ने टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वह उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से अपने दोस्तों के साथ साइकिल से बिहार जा रहा था। प्राथमिक जानकारी के अनुसार कार के चालक का गाड़ी से नियंत्रण छूट गया, जिससे यह हादस हुआ। इस हादसे में कार का चालक भी घायल हुआ है। पुलिस ने कार जब्त कर ली है।

ट्रेन में सफर करने से पहले जान लें ये नियम, नहीं तो कंफर्म टिकट होते हुए भी नहीं कर पाएंगे यात्रा

आपको बता दें कि मार्च के अंत से लाखों प्रवासी कामगारों को कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के चलते हुए लॉकडाउन ने बेरोजगार कर दिया है। अब वो अपने घर पहुंचने के लिए साइकिल या पैदल ही निकल पड़े हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus Lockdown: 4 Migrants, Headed Home, Killed In Accidents.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X