• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus: लॉकडाउन की वजह से दिल्‍ली में ओला-उबर की सर्विस बंद, 31 मार्च तक नहीं बुक होगी कैब

|

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरय के प्रकोप के चलते राजधानी दिल्‍ली की 7 जिलों को पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान केवल मेडिकल, राशन, दूध, सब्‍जी जैसी जरूरी चीजें ही मिलेंगी। ऐसे में देश में टैक्सी सेवाएं देने वाली कंपनी ओला-उबर ने भी अब एक बड़ा कदम उठाया है। इन दोनों ही कंपनियों ने 31 मार्च तक के लिए दिल्ली में अपनी सर्विस बंद कर दी है। कंपनी का कहना है कि कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए यह कदम उठाया गया है।

Coronavirus: लॉकडाउन की वजह से दिल्‍ली में ओला-उबर की सर्विस बंद, 31 मार्च तक नहीं बुक होगी कैब

इससे पहले दोनों कंपनियां कोरोना वायरस संकट को देखते हुए अपनी शेयर यात्रा (पूल सर्विस) सेवाओं को अस्थायी तौर पर बंद कर दिया था। जबकि ऑनलाइन टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी ओला और उबर ने रविवार को जनता कर्फ्यू का भी समर्थन किया और इस अवधि में अनिवार्य यात्राओं के लिए सीमित सेवा ही चालू रखी। आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से कई बड़े सेक्टर्स को काफी नुकसान हो रहा है। इसका असर अब कैब सर्विस पर भी देखा जा रहा है। बीते कुछ दिनों से लोगों ने आना जाना कम कर दिया है जिसकी वजह से ओला और उबर की बुकिंग में कमी दर्ज की गई है।

Coronavirus का खौफ भी नहीं रोक पाया दो दिलों को मिलने से, 100 साल के पत्रकार ने रचाई गर्लफ्रेंड से शादी

दिल्ली में मेट्रो सेवाएं 31 मार्च तक बंद

दिल्ली-एनसीआर में कोरोना के खतरे को देखते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन ने 31 मार्च तक मेट्रो को पूरी तरह से बंद करने का फैसला किया है। 31 मार्च तक दिल्ली मेट्रो की सेवाएं किसी भी लाइन पर नहीं चलेगी। इसकी जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन की तरफ से दी गई है। कोरोना के खतरे से निपटने के लिए केंद्र सरकार के प्रयासों को देखते हुए डीएमआरसी ने मेट्रो सेवा बंद करने का फैसला किया है। दिल्ली मेट्रो की सेवा गुरुग्राम, गाजियाबाद, नोएडा और फरीदाबाद में भी बंद रहेगी। इसके अलावा नोएडा मेट्रो की एक्वा लाइन पर चलने वाली मेट्रो सेवा भी 31 मार्च तक बंद रहेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus: Ola, Uber temporarily suspends all ride services in Delhi till March 31.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X