• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वायरस पर एक्टर एजाज खान का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- अपनी लक्ष्मण रेखा के...

|

नई दिल्ली। पूरा देश जानलेवा कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इस वायरस से भारत में अब तक 341 लोग संक्रमित पाए गए हैं जबकि इसके कारण 5 लोगों की मौत भी हो चुकी है। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए पीएम मोदी ने रविवार सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है, जिसके बाद पूरा देश जनता कर्फ्यू का समर्थन कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने कोरोना वायरस को लेकर एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है।

लक्ष्णण रेखा सबके लिए थी- एजाज खान

लक्ष्णण रेखा सबके लिए थी- एजाज खान

एजाज खान ने ट्वीट किया, 'लक्ष्णण रेखा सबके लिए थी, सीता के लिए भी और रावण के लिए भी- दोनों ने उल्लंघन किया, उसके बाद क्या हुआ सब जानते हैं। अपनी लक्ष्मण रेखा के अंदर बैठो और कोरोना वायरस नामक रावण से बचो।' एजाज खान के इस ट्वीट पर लोग ढेरों कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Coronavirus Live: कोरोना पॉजिटिव 38 साल के युवक की पटना AIIMS में मौत, कोलकाता से लौटा था

आज पूरे देश में जनता कर्फ्यू

बता दें कि जनता कर्फ्यू के दौरान आपातकालीन सेवाओं के अलावा अन्य सेवाओं को रोक दिया गया है। कई राज्यों में मेट्रो ट्रेन की सेवा, कई तमाम ट्रेनों के संचालन, बस सेवा, शॉपिंग मॉल, पेट्रोल पंप आदि को बंद करने का फैसला लिया गया है। इस दौरान दिल्ली सहित सभी मेट्रों शहरों में सड़कें सुनसान हैं और लोग अपने-अपने घरों में बैठकर जनता कर्फ्यू का समर्थन करते दिखाई दे रहे हैं। हिमाचल प्रदेश में तमाम रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों का संचालन ठप है। जनता कर्फ्यू के चलते यहां ट्रेनों के संचालन को रोक दिया गया है।

संक्रमित मरीजों की संख्या 341 हुई

संक्रमित मरीजों की संख्या 341 हुई

जनता कर्फ्यू का असर लखनऊ में भी दिख रहा है। पुराने लखनऊ में सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। देश की राजधानी दिल्ली की बात करें तो यहां सड़कें सुनसान हैं और कोई घर से बाहर नहीं निकल रहा है। बता दें कि कोरोना वायरस ने देश में अबतक 5 लोगों की जान ले ली है। वहीं, संक्रमित मरीजों की संख्या 341 जा पहुंची है। पिछले कुछ दिनों में संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी आई है। महाराष्ट्र में 10 और लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। इनमें से 6 मुंबई के और 4 पुणे के हैं, राज्य में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 74 हो गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
coronavirus: actor ajaz khan tweet goes viral on janta curfew
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X