• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस ने मोदी को बताया 'सबसे कमजोर PM' तो अनुपम खेर ने कहा-'झूठे कहीं के'

|

नई दिल्ली। प्रवासी मजदूरों की दयनीय हालत के लिए कांग्रेस ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है, कांग्रेस के छत्तीसगढ़ ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को अब तक का सबसे कमजोर प्रधानमंत्री कहा गया है, जिस पर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं लेकिन अब इस ट्वीट पर कांग्रेस को तीखी प्रतिक्रिया बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर ने दिया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

अनुपम खेर का Tweet-चल... झूठे कहीं के!

अनुपम खेर का Tweet-चल... झूठे कहीं के!

अनुपम खेर ने Twitter पर लिखा कि चल... झूठे कहीं के! ये जोक तो फर्स्ट अप्रैल वाले दिन भी फिट नहीं बैठता, अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोगों ने काफी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं, मालूम हो कि इससे पहले भी जब प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से पीएम केयर फंड से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए 3100 करोड़ रुपये दिए जाने की बात कही गई थी तभी भी अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा था कि एक जोरदार तमाचा उन सभी दुखी आत्माओं के चेहरों पर जिनको इस फंड में भी कोई साजिश नजर आ रही थी, अब इस थप्पड़ की गूंज सबको सुनाई देगी, जरूर सुनाई देगी।

यह पढ़ें: मजदूरों को सड़क पर दम तोड़ता देख भावुक हुए कुमार विश्वास, कहा-'बिलखते हुए बच्चे तुझसे जवाब मांगेंगे'

शशि थरूर को भी दिया था करारा जवाब

मालूम हो कि ज्वलंत मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले अनुपम खेर ने हाल ही में कांग्रेस नेता शशि थरूर को भी करारा जवाब दिया था, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने 'आत्मनिर्भर भारत' को 'मेक इन इंडिया' की री-पैकेजिंग करार दे दिया जिसके बाद अभिनेता अनुपम खेर ने उन्हें करारा जवाब दिया था।

'कोहनी पर टिके हुए लोग, टुकड़ों पर बिके हुए लोग'

दरअसल शशि थरूर ने आत्मनिर्भर ने ट्वीट किया था कि नए नाम से वही पुराना शेर बेच गए, सपनों के वो फिर से ढेरों ढेर बेच गए...' थरूर ने आखिर में पूछा कि मेक इन इंडिया अब आत्मनिर्भर भारत हो गया, कुछ और भी नया था क्या?, जिस पर अनुपम खेर ने लिखा था कि कोहनी पर टिके हुए लोग, टुकड़ों पर बिके हुए लोग! करते हैं बरगद की बातें, ये गमले में उगे हुए लोग!!' ट्वीट के आखिर में खेर ने स्माइली बनाकर माहौल को थोड़ा हल्का करने की भी कोशिश की।

कोरोना वायरस का कहर

कोरोना वायरस का कहर

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बावजूद कोरोना वायरस का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। मंगलवार को कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा एक लाख के पार पहुंच गया। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, पिछले महज 24 घंटों के दौरान ही कोरोना वायरस के 4970 नए मामले और 134 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद मरीजों की कुल संख्या 101139 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस अभी तक 3163 लोगों की जान ले चुका है।

यह पढ़ें: राहुल महाजन का कुक निकला कोरोना पॉजिटिव, Twitter पर लिखा-ऐसे मेरे संस्कार नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actor Anupam Kher hit out at the Congress for calling PM Modi 'the weakest Prime Minister ever' saying that this joke is not even fit enough for April 1st.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X