• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनिया गांधी पर टिप्पणी को लेकर अर्णब गोस्वामी पर एफआईआर कराएंगे महाराष्ट्र सरकार के दो मंत्री, गहलोत ने कहा- ये बर्दाश्त के बाहर

|

नई दिल्ली। टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर कथित अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नितिन राउत और बालासाहेब थोराट अर्णब गोस्वामी के खिलाफ एफआईआर कराएंगे। दोनों कांग्रेस नेता निजी हैसियत से रिपब्लिक टीवी चैनल के संपादक और एंकर अर्णब गोस्वामी के खिलाफ एफआईआर कराएंगे। थोराट मुंबई में और राउत नागपुर में केस करेंगे।

Arnab Goswami remark against Sonia gandhi

महाराष्ट्र के पालघर में 16 अप्रैल को हुई मॉब लिंचिंग की घटना पर डिबेट के दौरान अर्णब गोस्वामी ने कहा था कि सोनिया गांधी को लेकर कई बातें कही थीं। उन्होंने कहा था कि इस घटना पर वो चुप हैं और शायद अंदर ही अंदर खुश हैं। छत्तीसगढ़ में गोस्वामी के खिलाफ एफआईआर हो चुकी है। वहीं भोपाल में भी कांग्रेस नेता एफआईआर कराने की तैयारी कर रहे हैं।

महाराष्ट्र के उर्जा मंत्री नितिन राउत ने ट्विटर पर अर्णब की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लिखा, कुछ मीडिया हाउस हमेशा नफरत फैलाने के लिए तैयार रहते हैं और अपने टीवी चैनलों के जरिए समाज को बांटते हैं। पहले उन्होंने पालगढ़ को सांप्रदायिक बनाने की कोशिश की। फिर अर्नब ने सोनिया गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की और उन्हीं को इस लिंचिंग के लिए दोषी ठहराया। यह शर्मनाक है।

महाराष्ट्र सरकार में राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट ने अर्णब गोस्वामी की टिप्पणी को बेहद खराब और अपमानजनक कहा है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने इस पर ट्वीट कर कहा है, अर्नब गोस्वामी का इस तरह से सोनिया गांधी पर हमला बेहद निंदनीय है। वह मानसिक संतुलन खो चुके हैं और सभी सीमाओं को पार कर रहे हैं। उनको खुद पर शर्म आनी चाहिए। मैं एडिटर्स गिल्ड से पूछना चाहता हूं कि क्या पत्रकारिता के लिए यह सब निचला स्तर नहीं है? राजीव चंद्रशेखर को उन्हें तत्काल बर्खास्त करना चाहिए।

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है, अर्नब गोस्वामी की कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी पर की गई टिप्पणी बेहद निंदनीय , निम्नस्तरीय आचरण व बेहद शर्मनाक। उन्होंने अपनी टिप्पणी से भारतीय संस्कारो व पवित्र रिश्तों का भी मजाक उड़ाया है। निष्पक्ष व स्वस्थ पत्रकारिता को उन्होंने अपनी टिप्पणी से शर्मसार किया है। इसके लिये उन्हें तत्काल माफी मांगनी चाहिए।

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव ने भी ट्विटर पर अपने गुस्से का इजहार करते हुए कहा है, अर्णब गोस्वामी एक पत्रकार के तौर पर कूड़ा हो चुके हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय और सरकार को पत्रकारिता के नाम पर ऐसे कृत्य नहीं होने देने चाहिए। इसके अलावा कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और कई दूसरे नेताओं ने भी गोस्वामी का भाषा को बेहद खराब कहा है।

अर्णब गोस्वामी को लेकर ट्विटर पर #ArrestAntiIndiaArnab भी ट्रेंड हो रहा है। बुधवार को ये लगातार टॉप ट्रेंड में है। वहीं कई जगह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अर्णब गोस्वामी के पोस्टर जलाकर भी विरोध किया है।

ये रही पालघर के 101 आरोपियों की पूरी सूची जो गृहमंत्री ने जारी की, एक भी मुस्लिम नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cong leaders Balasaheb Thorat Nitin Raut to file FIRs against Arnab Goswami remark against Sonia gandhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X