• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक में आज टोटल लॉकडाउन, किसी भी तरह की छूट नहीं, बेंगलुरू की सड़कों पर पसरा सन्नाटा

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए आज कर्नाटक में टोटल लॉकडाउन है। पिछले चार दिनों तक यहां जो इलाके कंटेनमेंट जोन में नहीं थे उन्हें लॉकडाउन में कुछ राहत दी गई थी, लेकिन आज पूरे कर्नाटक में संपूर्ण लॉकडाउन है किसी भी तरह की छूट नहीं दी गई है। प्रदेश सरकार के एक अधिकारी ने बताया कि सरकार ने 18 मई को फैसला लिया है कि रविवार को पूरे कर्नाटक में लॉकडाउन रहेगा। यहां तक किसी आवश्यक वस्तुओं की बिक्री पर भी पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। यह पाबंदी सोमवार सुबह 7 बजे तक लागगू रहेगी। बेंगलुरू के शिवाजी नगर में लॉकडाउन के चलते सभी दुकानें बंद रहीं और सड़क पर सन्नाटा पसरा रहा।

bengaluru

शनिवार को बेंगलुरू के पुलिस कमिश्नर भास्कर राव ने बताया कि किसी भी प्राइवेट या सरकारी वाहन को चलने की अनुमति नहीं होगी। रविवार को सख्त लॉकडाउन का पालन किया जाएगा, जो भी इसका उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सिर्फ एंबुलेंस और आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई वाले वाहनों को ही छूट दी जाएगी। प्रदेश सरकार द्वारा संचालित बसें, टैक्सी, ऑटो पर भी पाबंदी होगी। प्राइवेट दो पहिया, चार पहिया वाहनों पर भी पूरी तरह से पाबंदी होगी। सभी मुख्य सड़कें, फ्लाइओवर, शहर के चेकप्वाइंट बंद रहेंगे ताकि गाड़ियों के आवागमन को रोका जा सके। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने भी लोगों से अपील की है कि वह 24 मई व 31 मई को होने वाले वाले कंपलीट लॉकडाउन का पालन करें। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में हम अहम स्टेज पर पहुंच चुके हैं। लोकहित में आप गाइडलाइन का पालन करें ताकि हम सभी इस महामारी से लड़ सकें, घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए।

इसे भी पढ़ें- पंजाब के जालंधर में बड़ी संख्या में जमा हुए प्रवासी मजदूर, घर जाने की कर रहे मांग, 5 दिन से नहीं मिला पानी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Complete lockdown in Karnataka to prevent spread of Coronavirus.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X