अमित शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज, गोवा एयरपोर्ट पर की थी बैठक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। गोवा के डबोलिम अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बैठक करने और बैठक को संबोधित करने के एक दिन बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

 Complaint over Amit Shah’s ‘illegal’ meeting at Goa airport

एयरपोर्ट पर बैठक करने की वजह से एक वकील ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। उसने भारतीय नौसेना के नियंत्रण वाले हवाईअड्डे के राजनीतिक उद्देश्यों के लिए दुरुपयोग किए जाने पर अमित शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

 Complaint over Amit Shah’s ‘illegal’ meeting at Goa airport

गोवा के वकील एरिस रॉड्रिग्स ने इसे लेकर नागरिक उड्डयन सचिव,गोवा के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को इस बारे में शिकायत की। उन्होंने एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं के बैठक को लेकर नाराजगी जताई। इस बैठक में 2,000 से ज्यादा लोगों शामिल हुए थे। उन्होंने इसे भारतीय दंड संहिता की धारा 141 (गैरकानूनी सभा) का उल्लंघन बताया और कहा कि इससे हवाईअड्डे के यात्रियों को भी असुविधा हुई।

वहीं इस सभा को लेकर कांग्रेस ने भी जांच कराने की मांग की है। उसका कहना है कि यह सत्ता का गलत इस्तेमाल है और इसकी न उम्मीद की जा सकती है और न ही इसे मंजूर किया जा सकता है। कांग्रेस ने अमित शाह के एयरपोर्ट पर मीटिंग की आलोचना करते हुए कहा कि हम गोवा एयरपोर्ट कांपलेक्स में की गई मीटिंग का आलोचना करते हैं। इस मीटिंग में मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर और अमित शाह मौजूद थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A day after BJP president Amit Shah addressed a party meeting at Goa’s Dabolim International Airport premises, a lawyer has filed a complaint alleging misuse of an airport controlled by the Indian Navy for political purposes.
Please Wait while comments are loading...