मुकुल रॉय ने छोड़ा ममता बनर्जी का साथ, बीजेपी में शामिल होने के कयास

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी )से निलंबित किए गए सांसद मुकुल रॉय ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही उन्होंने राज्यसभा सांसद पद से भी इस्तीफा दे दिया है। दिल्ली में बुधवार को उन्होंने राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को इस्तीफा सौंप दिया। जिसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उन्हें काफी दुख है कि वह पार्टी छोड़ रहे हैं।

मुकुल रॉय ने छोड़ा ममता बनर्जी का साथ, बीजेपी में शामिल होने के कयास

मुकुल रॉय ने कहा कि 17 दिसंबर 1997 को तृणमूल कांग्रेस के स्थापना पत्र के दिए गए आवेदन में मैं पहला आदमी था जिसका साइन है। उन्होंने कहा कि उस समय यह पता नहीं था कि एक दिन ऐसा भी होगा।

मुकुल राय करीब 20 साल से ममता बनर्जी के साथ थे। ऐसा माना जा रहा है कि अगर मुकुल रॉय बीजेपी से हाथ मिलाते हैं तब वह ममता बनर्जी के लिए काफी दिक्कतें पैदा कर सकते हैं। वह पार्टी के कई भीतरी राज जानते होंगे जिससे पार्टी को दिक्कत होना तय है। आपको बता दें कि मुकुल रॉय काफी दिनों से ममता बनर्जी चल रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई बीजेपी नेताओं से मुलाकात की थी।

मुकुल रॉय के इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा है कि जब से सीबीआई मुकुल के पीछे लगी थी तभी से हमे लगने लगा था कि मुकुल रॉय बीजेपी ज्वाइन करेंगे।

सुशील मोदी का नया खुलासा, मीसा के नाम पर दान में ली गई करोड़ों की जमीन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
'Compelled To Quit Trinamool With Heavy Heart,' Says Mukul Roy
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.