• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

असम: पूर्व CM तरुण गोगोई की हालत स्थिर, अस्पताल ने जारी किया स्वास्थ्य बुलेटिन

|

गुवाहाटी। असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। महीने भर पहले गोगोई कोरोना से संक्रमित हुए थे। तब से उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी। एक दिन पहले गंभीर स्थिति के चलते उनको गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखना पड़ा था। रविवार को एक बार फिर डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य के बारे में बुलेटिन जारी किया है।

    Tarun Gogoi की हालत नाजुक, कई अंगों ने काम करना किया बंद | वनइंडिया हिंदी

    Tarun Gogoi

    रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल उनकी हालत में कुछ सुधार हुआ है। मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक अभिजीत शर्मा ने बताया पिछली शाम असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई की स्थिति काफी गंभीर हो गई थी जिसके बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखना पड़ा था। उनकी एजीबी रिपोर्ट और पैरामीटर आज थोड़ा बेहतर है।

    गोगोई के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए कल असम के असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमांत बिस्वा शर्मा के मुताबिक सितंबर में गोगोई की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उनका इलाज चला और वो संक्रमण मुक्त हो गए, लेकिन कोरोना से ठीक होने के बाद भी उनका स्वास्थ्य बिगड़ता चला गया। उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है और उनकी हालात ऐसी नहीं है कि उन्हें दिल्ली शिफ्ट किया जाए। फिलहाल उनको लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है और डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। बिस्वास के मुताबिक अगले 48 घंटे गोगोई के लिए काफी अहम हैं।

    असम के पूर्व CM तरुण गोगोई की हालत गंभीर, अगले 48 घंटे काफी अहम

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    cm tarun gogoi health update agb test and parameters slightly better says doctor
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X