• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विवाद: तेलंगाना CM के बिगड़े बोल- ... तो जमीन में 10 फुट नीचे दफन कर दिया जाएगा

|

वारंगल। मीडिया पर अंकुश लगाने वालों में एक नया नाम जुड़ गया है। यह नाम है एक्ट‍िविस्ट, वरिष्ठ नेता, मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव का। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने टीवी चैनलों को धमकी दी है कि अगर वे नए राज्य का 'अपमान' करते रहेंगे, तो उन्हें जमीन में 10 फुट नीचे गाड़ दिया जाएगा।

cm telangana

सभा में सीएम राव ने कहा कि तेलंगाना विधानसभा, उसके विधायकों और तेलंगाना राज्य का अपमान सहन नहीं किया जाएगा। वारंगल में एक कार्यक्रम में केसीआर के नाम से मशहूर के. चंद्रशेखर राव ने मांग की कि तेलंगाना का सम्मान हर हाल में किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, जो तेलंगाना, उसके अस्तित्व और प्रतिष्ठा का अपमान करते हैं, उन्हें जमीन में 10 फुट नीचे दफन कर दिया जाएगा। 3 महीने पुराने राज्य के सीएम राव ने कहा कि 'हम उनकी गर्दन तोड़कर उन्हें बाहर फेंकने में बिल्कुल संकोच नहीं करेंगे, तेलंगाना के लोगों का सम्मान करना सीखना चाहिए।'

पढ़ें- हाल-ए-दिल्ली
भाषण देते हुए राव ने कहा, 'दोनों चैनलों का रवैया 'आंध्रावाला' है, जिससे वे तेलंगाना का अपमान कर रहे हैं। हम उन्हें एक बेवकूफाना हरकत नहीं करने देंगे। जो आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं, वो कौन होते हैं अपमान करने वाले।'इन दो चैनलों का (जिसका नाम यहां उजागर नहीं किया गया) इस तरह कोई हक नहीं बनता।

राव बोले 'हम उन्हें एक बेवकूफाना हरकत नहीं करने देंगे। मैं उन केबल ऑपरेटर्स को सलाम करता हूं, जिन्होंने दोनों चैनलों का प्रसारण रोक दिया। केसीआर ने हाल ही में खुद की हिटलर से तुलना की थी जिसके बाद वे आलोचना का श‍िकार बने थे।

बता दें कि राव ने यह मामला विधानसभा में भी उठाया था और प्रतिबंध लगाने की बात कही थी। इस बारे में संसद में भी चर्चा हुई थी, जब सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दोनों चैनलों पर प्रतिबंध लगाने के संबंध में जवाब दिया था। दरअसल सीएम दो तेलगू चैनलों से नाराज दिख रहे थे, जिस पर उन्होंने ऐसी प्रतिक्रिया दे दी।

English summary
CM says to bury the media 10 feet under earth if it insults Telangana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X