gujarat elections 2017: अमित शाह मेरा एनकाउंटर करवाना चाहते हैं: छोटूभाई वासवा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। जेडीयू के पूर्व नेता और शरद यादव के करीबी माने जाने वाले छोटूभाई वासवा ने भाजपा से अपने आप को जान का खतरा बताया है। वासवा ने आरोप लगाया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह उनका एनकाउंटर करवाना चाह रहे हैं। उन्हें भाजपा की ओर से धमकियां मिल रही हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के समर्थन से चुनाव लड़ रहे आदिवासी नेता छोटूभाई वसावा का आरोप है कि अमित शाह अपने विश्सनीय पुलिस अधिकारियों के जरिए उनका एनकाउंटर करवाना चाहते हैं।

Chhotu Vasava

छोटूभाई वसावा ने फेसबुक पर वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्हें खुले आम अमित शाह का नाम लेते हुए सुना जा सकता है। जिसमें वे कह रहे हैं कि गुजरात की विजय रूपाणी सरकार और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह उनकी हत्या करवाना चाहते हैं।

इस 108 सेकेंड के वीडियो में वासवा ने छह बार भाजपा के नाम का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें जान का खतरा है। वसावा का कहना है कि गुजरात सरकार ने लोगों पर न जाने कितने अत्याचार किए और आंदोलनकारियों को मरवा दिया। वासवा ने हाल ही में आईपीएस अधिकारी अभय चूडासमा की वड़ोदरा रेंज आईजी के रुप में नियुक्ति पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने चूडास्मा को वडोदरा में नियुक्त किया है जिससे वे उन्हें मेरे खिलाफ यूज कर सकें।

इस मामले पर भाजपा प्रवक्ता भरत पंड्या ने कहा कि पार्टी ने अभी तक वसावा के वीडियो को नहीं देखा है। एक अन्य बीजेपी नेता ने कहा कि "वसावा अपने हिंसक विचारों के लिए जाना जाते हैं।" चूडास्मा ने वसावा के आरोपों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। वहीं भरूच जिला के चुनाव अधिकारी संदीप सागले ने कहा कि उन्हें सुरक्षा के लिए कोई आवेदन नहीं मिला है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chhotu Vasava on Wednesday alleged that there is a threat to his life from amit shah
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.