• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IT फर्म पर छापा: चंद्रबाबू नायडू बोले- ये YSRCP-TRS की साजिश

|

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में कथित वोटर डाटा चोरी के मामले में 'सेवा मित्र ऐप' बनाने वाले फर्म पर आयकर विभाग के छापे से राजनीतिक विवाद गहरा गया है। आंध्र प्रदेश के सीएम और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने इसे साजिश करार दिया है। चंद्रबाबू नायडू ने कहा वाईएस जगन और विजयसाई रेड्डी इस मामले में मुख्य आरोपी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि तेलंगाना के सीएम केसीआर उनकी मदद कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पूरी साजिश के पीछे बीजेपी का हाथ है।

chandrababu Naidu on IT raids on firm that developed tdp Sevamitra app

ये भी पढ़ें: नीरव मोदी प्रत्यर्पण मामले में भारत को बड़ी कामयाबी, ब्रिटिश कोर्ट भेजी गई फाइल

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि ये लोग पॉवर का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि YSRCP-TRS की साजिश का पर्दाफाश हो गया है। YSRCP नेता विजयसाई रेड्डी के निर्देश पर तेलंगाना पुलिस का ड्रामा जारी रहा। सीएम नायडू ने कहा कि दाऊद इब्राहिम कहीं दिखाई नहीं देता है। आप उसे ढूंढ नहीं सकते लेकिन हर कोई डरता है, यही हाल आज जगनमोहन रेड्डी का है।

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि पूरी साजिश का शेड्यूल लिखा गया है और इसका एक्शन प्लान भी उस अनुरोध से जुड़ा हुआ है। गौरतलब है कि टीडीपी के लिए सेवा मित्र ऐप बनाने वाली कंपनी पर वोटर डाटा के दुरुपयोग का आरोप है। इसके पहले टीडीपी ने कहा था कि सेवा मित्र ऐप बनाने वाली कंपनी पर पड़े आयकर विभाग के छापे आधारहीन और गलत नीयत से डाले गए हैं।

यह पूरा मामला लोकेश्वरा रेड्डी की आईटी ग्रिड कंपनी के खिलाफ दर्ज शिकायत पर आधारित है। इसमें आंध्र प्रदेश के वोटर प्रोफाइलिंग के लिए लाभार्थियों का डाटा चुराए जाने का आरोप है। वहीं, टीडीपी का कहना है कि तेलंगाना की सत्ताधारी पार्टी यह सब वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से प्रभावित होकर कर रही है, ताकि आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों को प्रभावित किया जा सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chandrababu Naidu on IT raids on firm that developed tdp Sevamitra app
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X