• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लापता CCD मालिक वीजी सिद्धार्थ की आखिरी चिट्ठी आई सामने, इस वजह से थे परेशान

|

नई दिल्ली। एशिया की सबसे बड़ी कॉफी एस्टेट कंपनी कैफे कॉफी डे के फाउंडर वीजी सिद्धार्थ सोमवार रात से मंगलुरु से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हैं। वीजी सिद्धार्थ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद हैं। परिवार के मुताबिक, वे सोमवार शाम को घर ने निकले थे,लेकिन वापस नहीं लौटे। जबकि ड्राइवर के बयान के आधार पर आशंका जताई जा रही है कि सिद्धार्थ ने उल्लल पुल से छलांग लगा दी है। इस बीच वीजी सिद्धार्थ की आखिरी चिट्ठी सामने आई है जिसमें उन्होंने निवेशकों से माफी मांगी है।

कर्मचारियों के नाम छोड़ गए चिट्ठी

कर्मचारियों के नाम छोड़ गए चिट्ठी

बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स और कॉफी डे फैमिली को लिखी चिट्ठी में वीजी सिद्धार्थ ने कहा है, 'अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के बावजूद मैं एक सफल बिजनेस मॉडल बनाने में विफल रहा। मैं इसको अपना सब कुछ दिया, लेकिन उन लोगों को निराश किया जिन्होंने मुझ पर अपना भरोसा बनाए रखा, इस बात का मुझे पछतावा है। मैंने बहुत संघर्ष किया लेकिन आज मैंने हार मान ली क्योंकि एक प्राइवेट इक्विटी पार्टनर के शेयर बायबैक करने का दबाव नहीं झेल सकता था, जो ट्रांजैक्शन मैंने आंशिक रूप से 6 महीने पहले एक दोस्त के साथ पूंजी इकट्ठा करने के लिए किया था।' सिद्धार्थ ने अपने निवेशकों से माफी भी मांगी है।

ये भी पढे़ं: कैफे कॉफी डे के फाउंडर और एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ लापता, तलाश जारी

वीजी सिद्धार्थ की तलाश जारी

वीजी सिद्धार्थ की तलाश जारी

उधर, वीजी सिद्धार्थ की तलाशी के लिए मंगलुरु की नेत्रावती नदी में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आखिरी बार उनको नेत्रावती नदी के पास देखा गया था। मंगलुरु सिटी पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने बताया कि कल सिद्धार्थ यह कहकर बेंगलुरु से निकले थे कि वह सकलेशपुर जा रहे हैं। लेकिन रास्ते में उन्होंने ड्राइवर को मंगलुरु जाने के लिए कहा। वह उल्लाल पुल पर पहुंचने के बाद वह कार से नीचे उतर गए। सिद्धार्थ ने अपने ड्राइवर से कहा कि वह थोड़ा आगे बढ़े और रुक जाए। वह चलकर आएंगे लेकिन वह वापस नहीं लौटे।

पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद हैं सिद्धार्थ

सीसीडी के संस्थापक के शेयर माइंडट्री में भी थे, जिसे उन्होंने पिछले साल बेच दिया था। वीजी सिद्धार्थ द्वारा अपनी माइंडट्री हिस्सेदारी को बेचने का एक बड़ा कारण कैफे कॉफी डे श्रृंखला चलाने वाले अपने कॉफी उद्यम कॉफी डे एंटरप्राइजेज के विस्तार को फंड देना था। वहीं, वीजी सिद्धार्थ के लापता होने की खबर के बाद बेंगलुरु में एसएम कृष्णा के घर पर लोगों का आना शुरू हो गया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार भी उनके घर पहुंचे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CCD owner VG Siddhartha wrote a letter to staff, says was under financial pressure from lenders
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X