• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच बंद करने के सवाल पर सीबीआई ने दिया ये जवाब

|

नई दिल्ली। सीबीआई ने कहा है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच वो बंद नहीं कर रही है, केस की जांच अभी जारी रहेगी। जांच एजेंसी का ये बयान उन मीडिया रिपोर्ट पर आया है, जिनमें कहा गया है कि सीबीआई इस केस को बंद करने जा रही है। सीबीआई ने कहा है कि मीडिया में केस को बंद करने को लेकर जो रिपोर्ट हैं, उनमें सच्चाई नहीं है। इस तरह की रिपोर्ट बेबुनियाद और झूठी हैं।

क्या कहा गया है मीडिया रिपोर्ट में

क्या कहा गया है मीडिया रिपोर्ट में

मीडिया में इस तरह की कुछ रिपोर्ट आई हैं, जिनमें कहा गया है कि सीबीआई को सुशांत की मौत के केस में ना तो हत्या की कोई साजिश मिली है और ना ही आत्महत्या के लिए उकसाने की ही कोई बात सामने आई है। ऐसे में सीबीआई केस को आत्महत्या करार देते हुए फाइल को बंद कर रही है। सीबीआई ने अपनी जांच पूरी कर ली है और अव वह बहुत जल्द पटना कोर्ट में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करेगी। इसी पर सीबीआई ने बयान दिया है।

14 जून को फ्लैट में मृत मिले थे सुशांत

14 जून को फ्लैट में मृत मिले थे सुशांत

इस साल 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा के अपने घर में मृत पाए गए थे। इसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच की और इसे आत्महत्या का ही मामला पाया। घटना के करीब डेढ़ महीने के बाद सुशांत के पिता की ओर से पटना में 25 जुलाई को दर्ज कराई गई एफआईआर में सुशांत की दोस्त और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ पैसा ऐंठने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया। इसके बाद फिर बिहार सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को देने की सिफारिश की और मामला सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया।

सीबीआई कर रही कई पहलुओं पर जांच

सीबीआई कर रही कई पहलुओं पर जांच

इस मामले को सीबीआई को 19 अगस्त को सौंप दिया गया था। जिसके बाद लगातार सीबीआई मामले की जांच कर रही है। वहीं एम्स के फॉरेंसिंक मेडिकल बोर्ड ने अपनी रिपोर्ट में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हत्या नहीं बताया। इसके अलावा ईडी ने भी मामले में लेनदेन को लेकर जांच की लेकिन ईडी को भी कोई ऐसा सबूत नहीं मिला। एनसीबी ने जरूर मामले में कुछ गिरफ्तारियां की लेकिन वो सभी सुशांत तक ड्रग्स पहुंचाने या उनके लिए नशीला पदार्थ खरीदने के मामले से जुड़ी हैं।

ये भी पढ़ें- सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने डिलीट किया ट्विटर-इंस्टाग्राम अकाउंट, फैन्स हैं परेशान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CBI continues to investigate the death of Sushant Singh Rajput
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X