• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CAA Protest: मौजपुर में जाफराबाद सड़कजाम के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ने की पत्थरबाजी

|

नई दिल्ली। जाफराबाद में CAA के खिलाफ शुरू हुए प्रदर्शन ने उग्र रूप धारण कर लिया है, रविवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान मौजपुर चौराहे के पास पथराव हुआ है, पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन जब हालात काबू से बाहर होने लगे, तो पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे हैं, हालांकि पुलिस का कहना है कि स्थिति नियंत्रण में है।

    Jafrabad के पास Maujpur में पत्थरबाजी, CAA Supporter और विरोधियों के बीच Clash | वनइंडिया हिंदी

    जाफराबाद सड़कजाम के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ने की पत्थरबाजी

    खास बात ये है कि जाफराबाद में CAA के खिलाफ शुरू हुए प्रदर्शन के विरोध में अब बीजेपी नेता कपिल मिश्रा अपने समर्थकों के साथ सड़क पर उतर आए हैं, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि जाफराबाद प्रदर्शन के जवाब में वो अपने समर्थकों के साथ CAA के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं।

    आधी रात से मुस्लिम महिलाएं CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं

    आपको बता दें कि जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के नीचे शनिवार आधी रात से मुस्लिम महिलाएं CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं, इसलि इस सड़क को बंद कर दिया गय है, इस सड़क के बंद होने की वजह से यहां से मौजपुर और यमुना विहार जाने वाला रास्ता बंद हो गया है, लोगों को आने-जाने में खासी दिक्कत हो रही है।

    जाफराबाद मेट्रो स्टेशन बंद

    वहीं, दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने मेट्रो स्टेशन भी आज बंद किया हुआ है। इसके अलावा भीम आर्मी ने आज भारत बंद बुलाया है। जाफराबाद में बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। जाफराबाद में प्रशासन ने सुरक्षा बढ़ा दी है, यहां पर दिल्ली पुलिस के जवान, महिला पुलिसकर्मी, पैरा मिलिट्री फोर्स को तैनात किया गया है।

    यह पढ़ें: CAA Protest: जाफराबाद के जवाब में सड़क पर उतरे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा, किए बहुत सारे Tweetsयह पढ़ें: CAA Protest: जाफराबाद के जवाब में सड़क पर उतरे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा, किए बहुत सारे Tweets

    English summary
    CAA Protest In Delhi: Stone pelting between two groups in Maujpur area, tear gas shells fired by Police
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X